Trending Topics

एक या दो नहीं बल्कि तीन बार भालू ने किया महिला ट्रेनर पर हमला, देखें खौफनाक वीडियो

Viral Circus bear dressed in hat and scarf attacks trainer in front of shocked audience

आजकल कई ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जो हैरान कर जाती हैं. ऐसी ही एक घटना का वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. यह घटना रूस की है. यहाँ हरलेक्विन ट्रैवलिंग सर्कस में भालू ने अचानक से ट्रेनर पर हमला कर दिया. इस वीडियो को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे इतना तो तय है. इस वीडियो में भालू का खतरनाक हमला कैमरे में कैद हुआ है जो आप देख सकते हैं. इसमें भालू टोपी और स्कार्फ पहने रिंग में एंटर होता है उसके बाद अचानक ही वह सामने खड़ी महिला ट्रेनर पर हमला कर देता है. 

जी दरअसल वह उसके पैरों को पंजों से पकड़ लेता है और उसे काटने की कोशिश करता है. इस दौरान महिला को बचाने के लिए मौके पर मौजूद दो ट्रेनर भालू को उससे दूर करने की कोशिश करते हैं, लेकिन भालू फिर भी उसे नहीं छोड़ता है. वहीँ कुछ देर के बाद महिला को भालू की गिरफ्त से बचा लिया जाता है.

हालाँकि बात यहीं खत्म नहीं होती है क्योंकि इतना कुछ हो जाने के बाद भी शो जारी रहता है और महिला ट्रेनर जब दूसरी बार भालू के सामने परफॉर्म करने जाती है तो वो फिर एक बार उसपर हमला कर देता है. ऐसी खबर है कि दूसरी बार हमला हो जाने के बाद भी शो जारी रहता है और प्लान के हिसाब से सब चलता रहता है. इसी के चलते भालू तीसरी बार भी हमला करता है. यह सारा नजारा देख जनता के होश उड़ जाते हैं. अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद रशियन इंवेस्टिगेटिव कमेटी मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने में व्यस्त है कि 'परफॉर्मेंस के समय किसी तरह के नियमों का उल्लंघन तो नहीं हुआ.'

आखिर क्यों बरसात में गिरती है बिजली?

जाह्नवी कपूर ने ढाया अपनी अदाओं का कहर

OMG! महिला ने गलती से निगला अपना दांत और हो गई मौत

 

1