Trending Topics

पक्षियों को दाना नहीं दे रहा था युवक...तभी हुआ कुछ ऐसा जिससे आप भी हो जाएंगे हैरान

The young man was not giving food to the birds, then something happened that will surprise you too

सोशल मीडिया (Viral On Social Media) पर हमें रोज़ाना कुछ न कुछ वीडियो देखने के लिए मिल ही जाते है. अधिकतर वीडियो को हम स्क्रॉल करके आगे बढ़ने लग जाते है, लेकिन कुछ एक वीडियो ऐसे होते हैं, जो हमें रुकने पर मजबूर भी कर देते है. एक ऐसा ही वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देखकर आपको अपने साथ होने वाले फेल स्टंट याद भी आने वाले है.

 

 

खबरों का कहना है कि जब भी हम किसी चिड़ियाघर में जाते हैं, तो प्रयास होता है कि जानवरों से थोड़ा इंटरैक्ट करें और उनके साथ खेलें-कूदें. ऐसा करने का प्रयास में कई बार तो हमारे लिए चीज़ें यादगार बन जाती हैं तो कई बार ऐसा भी हो जाता है कि मामला ज़रा उल्टा पड़ जाएभी पड़ जाता है. हम जो वीडियो आपके लिए लाए हैं, इसमें कुछ ऐसा ही होता हुआ नजर आ रहा है.

ऑस्ट्रिच ने शख्स को कर दिया परेशान: वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स चिड़ियाघर की सैर पर गए हुए थे. उसके हाथ में चिड़ियों को खिलाने वाली सीड्स हैं और उसकी खिड़की खुली रह गई है.

इसी बीच वहां कुछ ऑस्ट्रिच आ ही जाते है और अपना मुंह गाड़ी के अंदर डालकर खाने लगते है. शख्स शायद वीडियो बनाना चाहता था, लेकिन पक्षियों ने उसकी हालत खराब कर दी. ये वीडियो वाकई बहुत मज़ेदार है.

1