Trending Topics

बोल्ड और हॉट लुक छोड़कर संस्कारी बनी उर्वशी रौतेला

urvashi rautela sexy and bold photos

बॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जो संस्कारी परिधान में है. इन तस्वीरों में वह सेक्सी पिंक लहंगे चोली में नजर आ रहीं हैं साथ ही कुछ तस्वीरों में वह सफेद रंग के लहंगे चोली में नजर आ रहीं हैं. 

आपको बता दें कि उर्वशी बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री हैं जो अब तक बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने बोल्ड अवतार से लोगों को दीवाना बना चुकीं हैं. आप सभी ने इन्हे आखिरी बार फिल्म हेट स्टोरी 4 में देखा ही होगा.

उर्वशी अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं और उनके हॉट अवतार को सभी के द्वारा खूब पसंद किया जाता है. इस बार उर्वशी ने हॉट अवतार छोड़ संस्कारी अवतार अपनाया है जिसे लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

आपको बता दें कि उर्वशी ने अब तक अपनी जितनी भी तस्वीरों को पोस्ट किया है सभी सेक्सी और बोल्ड रहीं हैं और उनका संस्कारी अवतार भी किसी से कम नहीं है.

उर्वशी के इंस्टाग्राम पर 8.9m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं और अपने फैंस को सरप्राइज देती हैं.

You may be also interested

Recent Stories

1