Trending Topics

आखिर क्यों लोग इस लड़के को कह रहे गरीबों का प्रभु देवा

Why are people calling this boy the God of the poor?

बहुत लोगों के लिए डांस करना सिर्फ वक़्त बिताने का एक तरीका भी कहा जाता है, जबकि कुछ के लिए डांसिंग एक तरह की थेरापी भी है. कुछ लोगों को डांस करना इतना पसंद होता है कि जैसे ही वो गाना सुनते हैं, तुरंत थिरकने लग जाते है. ऐसे मस्तमौला लोगों को देखना मजेदार अनुभव भी कहा जाता है. हाल ही में एक शख्स का वीडियो वायरल होने लग जाता है, जो खूब मस्ती से डांस करता करता हुआ दिखाई दे रहा है. उसके डांस (Man dance in lungi on Muaqabla song) करने का तरीका इतना गजब का है कि उसे देखने से लग रहा है कि यदि उसे अच्छी ट्रेनिंग दी जाए तो वो बड़े-बड़े को मात दे सकता है.

 

इंस्टाग्राम अकाउंट @johndasyoutube पर हाल ही में एक वीडियो साझा किया गया है जो  बहुत वायरल होने लगा है. वीडियो किसी गांव के क्षेत्र का लग रहा है इसमें कुछ लोग डांस कर रहे हैं. उनके मध्य एक व्यक्ति लुंगी पहनकर भी नाचते हुए दिखाई दे रहा है. उसके साथ में भी एक शख्स है कमाल का डांस भी कर रहा है. लोग प्रभुदेवा (Prabhudeva Muqabala dance video) के गाने ‘मुकाबला’ पर डांस कर रहे हैं.

लुंगी पहनकर किया डांस: बता दें कि शख्स अपनी लुंगी ऊपर चढ़ाकर बांधता है और फिर जोरदार डांस करने लग जाते है.

वो आम आदमी लग रहा है, इसने शायद कभी भी डांस की ट्रेनिंग भी नहीं ली होगी पर उसके बावजूद भी शख्स गजब का डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है. पैर और हाथ को हिलाने का अंदाज, नीचे-ऊपर झुकना और बाकियों के साथ डांस करना भी बहुत मजेदार है. वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया- “गरीबों का प्रभुदेवा!”

You may be also interested

1