Trending Topics

आपने पहले कभी नहीं देखा बाप बेटी का ऐसा प्रेंक

You have never seen such a prank of father and daughter before.

सोशल मीडिया अजबगजब वीडियोज का भंडार भी है, हमेशा यहां हंसाने, रुलाने, हैरान करने वाले और गुस्सा दिलाने वाले वीडियोज वायरल हो ही जाते है. हाल ही में एक बेहद फनी वीडियो वायरल हो रहा है इसमें एक पिता अपनी बेटी के साथ प्रैंक (Funny prank video) करता दिखाई देता है. पिता-बेटी एक दूसरे से जितना क्लोज हो जाते हैं, और मस्ती करते हैं, उतना मां-बेटी भी नहीं करते. इस बात का साफ उदाहरण वायरल वीडियो (Father daughter prank video) में दिखाई है.

 

ट्विटर अकाउंट @LovePower_page पर हमेशा  क्यूट वीडियोज पोस्ट भी किए जा रहे है. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया गया है जो बहुत मजेदार (father daughter funny video) है. इस वीडियो में एक पिता-बेटी के बीच खास केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. पिता एक प्रैंक करता है और बेटी को उसका शिकार बना लेता है. जिसके उपरांत बेटी के चेहरे पर जो क्यूट मुस्कान आती है वो देखने लायक है.

पिता ने बेटी के साथ किया प्रैंक: दोनों कैमरे के सामने बैठे हैं और उनके हाथ में चॉकलेट का टुकड़ा भी है. खबरों का कहना है कि पिता, बेटी को हाथ के अलग-अलग इशारे करना भी सीखा रहे है.

बता दें कि पहले वो हाथ को नीचे करता है, जिसके उपरांत ऊपर करता है, फिर हाथ को अपने एक ओर करता है और बेटी भी उसी तरफ हाथ घुमाती है, तभी पिता झट से उसकी चॉकलेट भी खा जाते है. फिर वो अपनी भी चॉकलेट खा जाता है और बेटी उसे देखती रह जाती है. अंत में दोनों इस हरकत पर खूब हंसते हैं.

1