Trending Topics

रणबीर-माहिरा के बाद सनी-डिंपल की तस्वीरें हो रही वाइरल

After Ranbir-Mahira, pictures of Sunny-Dimple getting viral

अभी रणवीर कपूर और माहिरा खान की वायरल पिक्चर्स की चर्चा जोरो पर ही थी कि इसी बीच सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर वायरल हो गयी है. रणबीर-माहिरा न्यूयोर्क में सिगरेट के छल्ले उड़ाते स्पॉट हुए थे. अब एक और बॉलीवुड कपल की तस्वीरें सिगरेट का धुंआ उड़ाते हुए इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है.

हम बात कर रहे है डिम्पल कपाड़िया और सनी देओल की. जी हाँ, सनी और कपाड़िया का गुपचुप तरीके से चल रहा लव अफेयर अब सबके सामने आ गया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सनी और डिम्पल को लंदन के एक बस स्टॉप पर स्पॉट किया गया है. 
 
 


 

सिगरेट पी रहीं डिम्पल 

वीडियो में दिख रहा है कि दोनों ने एक-दुसरे का हाथ पकड़ बस स्टॉप पर बैठे हुए है और डिंपल सिगरेट पी रही है.

पहले भी रह चूका है अफेयर 

शांत और शर्मीले स्वभाव के सनी के बारे में कहा जाता है कि, वह अपने जमाने की ग्लैमरस एक्ट्रेस डिम्पल कपाड़िया के इश्क में कायल हो गए थे. इन दोनों के अफेयर्स की खबरें भी खूब उछली थी. 

राजेश खन्ना को छोड़ सनी से शादी करना चाहती थी डिंपल 

बॉलीवुड के गलियारे में तो ये बातें भी होती है कि, राजेश खन्ना की बेवफाई से तंग आ कर दो बच्चों की मां डिम्पल ने सनी से शादी करना चाहती थी. लेकिन सनी के पहले से शादी शुदा होने और सनी को अपनी पत्नी को तलाक ना देने की वजह से दोनों के रिश्ते टूट गए थे.

कई फिल्में की है साथ 

सनी और डिम्पल ने साथ में कई बेहतरीन और यादगार फिल्में की है. इन तस्वीरों को देख लगता है कि एक बार फिर से इन दोनों की लव स्टोरी परवान चढ़ रही है. 

You may be also interested

1