Trending Topics

अमेरिका बास्केटबॉल कोर्ट में दिया बाहुबली ने डॉज, चौंक गए सब

baahubali was the real winner at this nba basketball game

भारत की फिल्मों में अभी तक सबसे बड़ी फिल्म केवल बाहुबली को ही माना जा रहा है, क्योंकि उसका ओवरऑल काम काबिले तारीफ था. फिल्म के ग्राफिक्स, फाइट सीन्स, विशाल सेट, दमदार डायलॉग्स और गानों की वजह से इस फिल्म ने हर तरफ अपना ही रंग घोल दिया है. जिससे भी मिलो, हरेक इंसान इसकी तारीफ करते नहीं थकता. साथ ही साथ इस फिल्म के गांव ने भी खूब माहौल बबनय है, और यह माहौल तब देखने को मिला जब अमेरिकन लोगों ने इस गाने को सुना. जैसे ही बाहुबली का गाना उनके सामने बजाया गया तो सभी झूम उठे.

 

बाहुबली 2 के 'साहोरे बाहुबली' गाने को सभी ने एन्जॉय किया. लेटिन अमेरिका के फ्लॉरेडा देश के ऑर्लेंडो शहर में NBA मैच खेला जा रहा था. जहां बाहुबली गाने की प्रस्तुति दी गई.

ये वीडियो फेसबुक और ट्विटर पर NBA के ऑफिशियल पेज में पोस्ट किया गया है. जहां बास्किटबॉल कोर्ट में भारतीय लड़कियां लहंगा और चोली पहनकर बाहुबली के गाने पर डांस कर रही हैं. इनके डांस मूव्स से सभी झूम उठे.

लड़के भी इस सॉन्ग में लड़कियों का साथ देते नज़र आ रहे थे और यह पूरा कोरियोग्राफ किया हुआ सॉन्ग था. इस वीडियो को अब तक 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस वीडियो को 850 लोग शेयर कर चुके हैं और 350 कमेंट आ चुके हैं. कुछ ही मिनिट में ये वीडियो सोशल मीडिया पर हिट हो गया. बाहुबली के कुल दो पार्ट आए हैं. जो भारत ही नहीं विदेश में भी सुपरहिट साबित हुई. भारतीय सिनेमा में ये फिल्म अब तक की सबसे महंगी फिल्म थी.

You may be also interested

1