Trending Topics

भारतीय क्रिकेट टीम में हुनर और ग्लैमर का गजब मेल

cricketers and their glamorous wives

आईपीएल में खिलाडियों के छक्के, जनता की हूटिंग और ग्लैमर के बिना तो सब सूना लगता है, तभी तो आयोजकों हर बार की तरह यहाँ पर सेलिब्रिटीज को बुला कर इसमें चार चाँद लगा देते हैं. हमेशा की तरह इस बार भी ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड की हसीनाएं अपना जलवा बिखेर रही थी. साथ ही शाहरुख खान, प्रीति जिंटा जैसे कुछ सितारे तो आईपीएल टीमों से जुड़े हुए हैं, लेकिन इन सबके बीच वहां जिन पर कैमरा ठहरता है, तो वह हैं क्रिकेटरों की कुछ ग्लैमरस पत्नियां जो अपने पति की टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए वहां पहुँचती हैं.

मनोज तिवारी और वाइफ सुष्मिता

राइजिंग पुणे सुपरजॉयन्ट्स के बल्लेबाज मनोज तिवारी की पत्नी सुष्मिता गज़ब की खूबसूरत हैं. मनोज समय-समय पर अपने ट्रिप की फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं. मनोज और सुष्मिता की शादी 18 जुलाई, 2013 को हुई थी.

दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल

दीपिका पल्लिकल स्क्वैश की टॉप प्लेयर हैं. वह दिनेश कार्तिक के सपोर्ट के लिए हमेशा पहुंचती हैं. कार्तिक गुजरात लॉयन्स के लिए खेल रहे हैं. दोनों ने 18 अगस्त 2015 को पहले क्रिश्चियन रीतिरिवाज और फिर 20 अगस्त को हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार फेरे लिए थे. 12 साल की उम्र से ही स्क्वैश में धूम मचाने वाली दीपिका को अंडर 19 की कैटेगरी में नंबर वन महिला स्क्वैश खिलाड़ी का दर्जा मिला था.

युवराज और हेजल कीच

रिपोर्ट्स की मानें तो हेज़ल को क्रिकेट के बारे में ज्यादा नॉलेज नहीं है और न ही वो इसमें ज्यादा इंटरेस्ट रखती हैं. लेकिन शादी के बाद वह युवराज के मैच देखने के लिए पहुंचती रहती हैं. आईपीएल के मैचों में अक्सर कैमरा को उनपर टिकते हुए देखा गया है. युवी ने बीते साल ही शादी की है.

भज्जी और गीता बसरा

हरभजन सिंह मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. गीता को क्रिकेट बहुत ज्यादा पसंद नहीं है और वह उसके बारे में जानती भी बहुत कम हैं, लेकिन वह भज्जी के लिए दर्शक दीर्घा में दिखती रहती हैं.

1