Trending Topics

इन चीज़ों से ही आप बन जाते हैं हंसी के पात्र

funny photos ever on social media

दुनिया में बहुत सी चीज़े हैं जो एक दूसरे से मिलती है और इतना मिलती है जिससे की हम कभी-कभी हंसी का पात्र बन जाते हैं. ऐसे ही कुछ तस्वरें आप सोशल मीडिया पर देखि होंगी जो कुछ डबल मीनिंग भी  होती हैं और कुछ सिंपल भी जिन्हे हम पहली नज़र में गलत समझ लेते हैं.

वैसे कभी-कभी रोड पर जाते हुए हमे कुछ लोग ऐसे मिल जाते हैं जो हमसे या फिर हमारी कोई ना कोई चीज़ से मेल खाते हैं. वैसे ही अगर आप कोई नयी ड्रेस लेकर आये हैं यह सोच के कि आप इसमें कूल दिखेंगे लेकिन फिर बाद में आपको पता चलता है कि आपकी यह ड्रेस आपके दोस्त के सोफे और परदे के कवर से मैच होता है.

तो ऐसा कई बार होता है की हम तो सामान खरीदते हैं वो किसी ना किसी से मैच कर ही जाता है. अब जैसे इन फोटोज को ही देख लीजिये जिन्हे हम लेकर आये है. इन फोटोज को देखकर आप भी कहेंगे की क्या पागलपन है ये. मतलब कहीं ना कहीं से हमारी ड्रेस या हमारी चीज़ किसी ना किसी से मिल ही जाती है और ये नज़ारा बेहद ही फनी होता है.

ऐसा देखकर हमारे दोस्त वगैरह भी हम पर बहुत हँसते है. अब दोस्त तो ऐसे ही होते हैं चाहे कुछ भी कर ले उनका मुँह बंद नहीं कर सकते हम. वैसे ही जब आप इन फनी फोटोज को देखेंगे आप भी हस हस के पागल हो जाएंगे. तो चलिए देखते हैं ये तस्वीरें.

इसके बारे में क्या खयाल है

ये है सेम टू सेम

1