Trending Topics

दुनिया का सबसे छोटा कपल, आइए जानते हैं इनके बारे में

Guinness World Records Day Worlds shortest married couple Paulo Gabriel da Silva Barros Katyucia Lie Hoshino

दुनिया में ना जाने कितने ही कपल है जो बहुत रोमांटिक है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में जानकर आप सभी को हैरानी होगी. वैसे आज के समय में जहां भी जाओ वहां लोगों ने शादी के लिए अपनी नई-नई डिमांड बना रखी है, और अगर डिमांड पूरी ना हो तो शादी नहीं होती है. 

आजकल डिमांड की वजह से लड़के और लड़कियों की शादियां लेट हो रही हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे ब्राजीलियाई कपल के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने अपने प्यार के बीच में किसी भी शर्त को नहीं आने दिया और एक दूसरे को अपना लिया. जी हाँ, और आप सभी को बता दें कि इन्हें दुनिया में स्मालेस्ट कपल के नाम से जाना जाता है. मिली खबरों के अनुसार इस कपल का नाम पाउलो गैब्रियल डीसिल्वा बैरस और कत्युसिया होशिनो है.

हौशिनो पेशे से ब्यूटीशियन है और अपना सैलून चलाती हैं इसी के साथ गैब्रियल लीगल सेक्रेटरी है और इन दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया से हुई. वहीं पहले तो हौशिनो ने ग्रैब्रियल को ब्लॉक कर दिया, लेकिन कुछ दिन बाद उसने उसे अनब्लॉक किया और दोनों बातें करने लगे. इसके बाद दोनों में प्यार हो गया और अब सोनो शादी के बंधन में बंध चुके हैं और गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करवा चुके हैं. जी हाँ, हौशिनो और ग्रैब्रियल की कोई औलाद नहीं है, लेकिन इससे ये लोग दुखी नहीं हैं दोनों बिना संतान के भी सुखी हैं और अपने प्यार में मशगूल है.

भारत की इन जगहों पर नहीं जा सकते भारतीय, नाम सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

यहाँ फरवरी में मनाया जाता है क्रिसमस, वजह आपको कर देगी हैरान

इस मेले में मिल रहा है गधी का दूध, कीमत जानकार उड़ जाएंगे आपके तोते

 

1