Trending Topics

ब्राइडल लुक में वोग मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया इस हॉट एक्ट्रेस ने

Here your ultimate wedding planning guide, starring Aditi Rao Hydari

अभी हाल ही में बॉलीवुड की एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने एक फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहीं है। आपको बता दें की इन तस्वीरों में वे काफी खूबसूरत नजर आ रहीं है। और ये तस्वीरें उनके फोटोशूट की है जो उन्होंने वोग मैग्ज़ीन के लिए करवाया है। आपको बता दें की अदिति 30 साल की है लेकिन उन्हें देखकर आप ऐसा कह नहीं सकते है क्योंकि वे काफी हॉट और बोल्ड नजर आती है। 

और इस फोटोशूट में तो वे वेडिंग शूट में नजर आ रहीं है जो बहुत ही लाजवाब है।

अपने अगले शूट को लेकर अदिति ने कहा, वोग शो के 5वें एडिशन की पहचान के लिए पूरी तरह से अविश्वसनीय है. अगर यह वोग है तो आपको कुछ भी उम्मीद नहीं करनी है बल्कि यह बेस्ट है और मैंने शूटिंग के हर पल का आनंद लिया.

इसी के साथ अदिति ने यह भी कहा है शादी खुशी का मौका है और शूटिंग और शादी वाले घर में दिन बिताना को कम खुशी की बात नहीं है.

इस फोटोशूट की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अदिति ने लिखा है Yay! I'm so excited to share this cover with you! @vogueindia #VogueWeddingBook  Outfit : @manishmalhotra05 Jewellery : @jewelsbymoksh Hmu: @eltonjfernandez (Assisted by @krishnakami ) Styling : @priyanka86 Photo : @signe_vilstrup @media.raindrop

1