Trending Topics

Video : जब दानव जैसा जीव आया मछुआरों के सामने, देखकर दंग रह गए लोग

humpback whale breaches near a boat off new jersey

दुनिया में अजीब अजीब घटनाएं होती रहती हैं जिन्हे सुनकर आश्चर्य होता है। ऐसी ही खबरें सोशल मीडिया पर काफी आती रहती हैं। आज एक और ऐसी ही घटना के बारे में बताने  जा रहे हैं। ये घटना अमेरिका के न्यू जर्सी की है। ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। आइये बता देते हैं आखिर क्या है इस वीडियो। दरसल, अमेरिका के न्यू जर्सी में कुछ मछुआरे समुद्र में मछली पकड़ रहे थे। ये काम उनका हमेशा ही चलता है जो लहरों के बीचो बिच किया जाता है।  लेकिन जब मछली पकड़ रहे तो कुछ ऐसा दिखा उन्हें जिसे देखर वो हैरान रह गए तो एक पल के डर गए। 

दरअसल, जब वो मछली पकड़ रहे थे तब अचानक ही उनके साथ एक ऐसा बड़ा जा जीब आ गया जो किसी दैत्य से कम नहीं लग रहा था। वो इतना बड़ा था कि मछुआरों की नाव आराम से उसके मुंह में आ जाती। तभी इस वीडियो को वहा मौजूद एक पॉल जॉल्क्वसी ने कैद किया है और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

साथ ही उन्होंने लिखा कि, ' एक व्हेल नाव की पीछा करते हुए आई थी और उसने नाव को तल पर जोरदार झटका देकर पानी के अंदर से ऊपर की छलांग लगा दी' इसी के साथ उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमे ल ने उस नाव को समुद्र में पलटाने की कोशिश की थी। 

प्रोस्टीटूशन से जुड़ चुका है इन भारतीय अभिनेत्रियों का नाम

ट्विटर फैन फॉलोविंग के मामले में टॉप पर पहुंची केटी पैरी

 

You may be also interested

1