Trending Topics

पेपर का किया हेयर कट, कुछ ऐसा बना आर्ट

intricate hair papercuts parth kothekar

आर्टिस्ट के हाथों में जैसे जादू ही होता है. वो जैसा चाहे उस चीज़ को बना सकते हैं और इतना परफेक्ट बनाते हैं हम भी देखते ही रह जाए, दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ऐसी आर्टिस्ट छा रही हैं जिनकी आर्ट देखकर आप भी हैरान हो जायेंगे और यकीन नहीं कर पाएंगे कि इतनी मेहनत भी कोई कर सकता है.

आपको बता दे ये हैं, पार्थ कोठेकर जो अहमदाबाद से हैं. वो इस पर कहते हैं वो करीब दो साल से ऐसे आर्ट पर एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं और नया नया सीख रहे हैं. आपको बता दे पार्थ पेपर आर्ट करते हैं जिसे दो साल से सीख रहे हैं.

पेपर आर्ट सुनने में बहुत आसान लगता है लेकिन उतना ही कठिन भी होता है. ये कहते हैं ऐसे पेपर आर्ट के लिए खुद को ही चैलेंज देते रहते हैं जिससे कि उनमे और भी इम्प्रूवमेंट आ जाये.

ऐसे ही हाल ही में कुछ पेपर का हेअरकट उन्होंने सोशल साइट पर शेयर किया है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. इन फोटो आर्ट में आप देख सकते हैं किस तरह हेअरकट किया है जो बेहद ही उम्दा है.

इन्होने कुछ बहुत सारे फोटो शेयर किये हैं जिन पर इनका कहना है कि एक आर्ट के लिए इन्हे करीब 7 दिन लगे हैं और काफी मेहनत से बना है ये. यकीन नहीं आता तो देख लीजिये खुद ही.

1