Trending Topics

चूहा बिल्ली से नहीं बल्कि चूहे से डरकर भागी बिल्ली

The cat ran away from the rat, not the rat

सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े क्यूट वीडियो देखकर आप अपने दिन भर की थकान को जैसे भूल ही जाएंगे. यही कारण है कि लोग इंटरनेट पर वाइल्ड लाइफ से जुड़े वीडियो को देखना बहुत पसंद करते हैं और सबसे अधिक साझा  और वायरल भी जानवरों के वीडियो ही होते हैं. कई बार कुछ ऐसा मज़ेदार कैमरे में कैद हो ही जाते है जो आप सोच भी नहीं सकते. एक ऐसा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है, जहां चूहे से डरकर भागती दिखी बिल्ली मौसी.

 

ट्विटर अकाउंट @shahshowkat07 पर साझा वीडियो में आप पहली बार चूहे के डर से बिल्ली को बचकर भागते दिखाई देंगे. वीडियो इतना मजेदार है कि लोग बार बार इसे देखना पसंद भी कर रहे है. जिस चूहे को बिल्ली एक बार में अपना शिकार बना लेती है वो चूहा बिल्ली के आगे शेर बन रहा है और उसे बार बार दौड़ाता हुआ दिखाई दिया है.

चूहे के आगे बेदम होती दिखी बिल्ली- बता दें कि जो लोग अपने घर में चूहों से सुरक्षा के लिए बिल्ली को पालते हैं और उसके जिस्म सुरक्षा सौंपते हैं वो लोग इस वीडियो को देखकर थोड़ा घबरा सकते हैं.

क्योंकि यहाँ चूहा बिल्ली से डरकर नहीं भाग, बल्कि खुद बिल्ली को दौड़ाकर जान बचाकर भागने को मजबूर कर दिया है.

वीडियो किसी के घर का लग रहा है, जहाँ एक बिल्ली बेचारी चूहे की शरारत से इतनी परेशान हो गई कि यहाँ वहाँ भागती हुई दिखाई दे रही है. मगर वो चूहा भी कमाल का दिलेर निकला, जिसे बिल्ली जैसी खूंखार शिकारी से डर नहीं लगता. असल में तो चूहा बिल्ली का पसंदीदा भोजन भी कहा जाता है. इसलिए अक्सर चूहे बिल्ली को देखकर भागते हैं. मगर इस वीडियो में इसका विपरीत होता नजर आया.

1