Trending Topics

सेक्सी अदाओं से सभी को मोह लेती है बिग बॉस 8 की ये कंटेस्टेंट

karishma tanna looks always hot in photos

अक्सर ही हॉट अंदाज में नजर आने वाली करिश्मा तन्ना अभी हाल ही में भी अपनी तस्वीरों को लेकर काफी सुर्ख़ियों में छाई हुई है। जी हाँ अक्सर ही हॉट अंदाज से अपने जलवे बिखेरने वाली करिश्मा आए दिन अपनी नई और हॉट तस्वीरें अपलोड करती है जो वाकई में अमेजिंग और सेक्सी होती है। 

ऐसे में अभी हाल ही में भी उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बहुत ही हॉट है इन तस्वीरों में करिश्मा बिकिनी में नजर आई है। अभी हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है If only I could catch my dreams  And keep them in a jar.✨ I’d watch them dance like fireflies, Flickering like stars.🦋⭐️ They would grow and I’d let them go to see how far they’d fly,🧚‍♀️ Lighting up the pitch-black night, As they soar throughout the sky.💐💕- Christy Ann Martine #instagood #happiness #lifestyle #poser #goa #throwback #takemeback  इस तस्वीर में वे वाइट ड्रेस में कहर ढा रहीं है

वहीँ एक और तस्वीर शेयर की है और लिखा है There is always a reason to smile.. find it!!! #ktians #ktiansforever #love #happiness #smile #pose #instagood #life इस तस्वीर में भी वे काफी ग्लैमरस नजर आ रहीं है।

आप सभी को बता दें की करिश्मा bigg boss 8 में नजर आई थी जहाँ पर उनके और एक्टर उपेन पटेल के बीच काफी नजदीकियां पाई गई थी और बाहर आकर भी ये एक साथ कई जगहों पर नजर आए थे, खबर तो ये भी थी कि दोनों ने सगाई कर ली थी लेकिन अलग हो गए।

आप सभी को बता दें की करिश्मा क्योंकि सांस भी कभी बहु थी, नागार्जुन, में नजर आ चुकी है साथ ही इन्हे ग्रैंड मस्ती, टीना एंड लोलो में भी देखा गया है। 

You may be also interested

Recent Stories

1