Trending Topics

इस इंसान के यहाँ नौकरी करते हैं बैटमैन, हल्क और कैप्टन अमेरिका

Man Clicks Pictures With Superhero Toys Using His Smartphone

फोटोग्राफी सभी के बस की बात नहीं होती है. वैसे जिसे फोटोग्राफी आ जाए उसके वारे-न्यारे हो जाते हैं. जी हाँ, दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो मस्त से भी मस्त फोटोग्राफी कर सकते हैं. जी हाँ, ऐसे में आज हम जिस फोटोग्राफर से आपको मिलवाने जा रहे हैं उसे देखकर आपके होश उड़ सकते हैं और आप हैरान हो सकते हैं क्यूंकि उसकी फोटोग्राफी कमाल है मतलब क्या कहें..? जी हाँ, इस फोटोग्राफर की फोटोग्राफी देखकर आपकी रात की नींदे उड़ सकती है दिन का चैन खो सकता है. 

यह फोटोग्राफर कुछ ऐसा है जो आपने कभी नहीं देखा होगा वह दिखा देगा. आपने कभी बैटमैन, हल्क, ब्लैक विडो, कैप्टन अमेरिका, इनको कभी आपने बाल्टी उठाते देखा है? नहीं ना। लेकिन एक बंदा है जो इन सुपरहीरोज से ऊपर-ऊपर के काम करवा रहा है. जी हाँ, मलेशिया का है यह शख्स और इसका एक इंस्टा पेज है, जिसमें यह फोटोज पोस्ट करता है इसी के साथ ऐसी-वैसी फोटोज नहीं सुपरहीरोज की फोटोज.

जी हाँ, Wire Hon नाम के इंस्टा पेज को चला रहे शख्स ने सुपरहीरोज की यह तस्वीरें अपने स्मार्टफोन से कैप्चर की हैं और ये कोई असली के सुपरहीरोज नहीं है.

जी हाँ, अगर अभी तक आपको पता नहीं चला है तो बता दें बस मलेशिया के रहने वाले इस शख्स ने इन टॉयज के साथ अलग-अलग ऐंगल से फोटो कैप्चर करवाई हैं. यह तस्वीरें अपने आप में काफी उम्दा किस्म का स्टोरी टेलिंग है जो मजेदार लग रहीं हैं.

1