Trending Topics

हुस्न की मल्लिका लगती है ये हॉलीवुड मॉडल है बहुत ही हॉट

Mexican actress Aracely Arambula share her bikini photos

अक्सर ही अपनी तस्वीरों और गॉर्जियस लुक्स की वजह से सुर्ख़ियों का विषय बनी रहने वाली मेक्सिकन एक्ट्रेस, मॉडल और सिंगर Aracely Arámbula Jacques की कुछ बहुत ही सेक्सी और बोल्ड तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए है।

आपको बता दें की ये वाकई में काफी हॉट और बोल्ड है और अपनी इसी इमेज को बनाए रखने के लिए ये अक्सर ही इंस्टग्राम पर हॉटनेस का तड़का लगाती रहती है।

आज हम आपके लिए इनकी कई तस्वीरें लेकर आए है जो बहुत ही शानदार है इन तस्वीरों में ये वाकई में हुस्न की मल्लिका लग रहीं है। आपको बता दें की इन्होने कई टीवी शोज में काम किया है जिसमे इन्हे सफलता भी मिली है इसी के साथ ये कई एल्बम सांग्स में भी नजर आई है।

इंस्टग्राम की बात की जाए तो वहां पर उनके 1.9m followers है और अभी हाल ही में एक तस्वीर शेयर करते हुए इन्होने लिखा है Mi querida #GabrielaSuarez #LaPatrona 😘❤️💋 इस तस्वीर में वे येलो ड्रेस में एक इंजीनियर के लुक में नजर आई है।

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है Sigamos agradeciendo cada día por tantos buenos momentos aquí con mi querida @chefclaudiasandoval disfrutando de @mastercheflatino muy pronto estaremos con ustedes por @telemundo 💁😘

1