Trending Topics

डेढ़ लाख के दो हीरे निगल गया कुत्ता और फिर...

Pune Six month old dog swallows millions worth diamonds

आजकल कई ऐसी खबरें आ जाती हैं जिन्हे सुनकर मुँह से निकलता है ओएमजी. ऐसे में आज हम जिस खबर के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वह पुणे की है. जहाँ एक कुत्ते द्वारा हीरे निगलने का मामला सामने आया है. इस मामले में यह बताया गया है कि जिस हीरे को उसने निगला है उन हीरों की कीमत डेढ़ लाख रुपये है. वहीं उसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां हीरों को निकालने के लिए कुत्ते के पेट का ऑपरेशन किया गया. इस मामले में अब जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं उसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरसल ऑपरेशन के दौरान डॉक्टरों को पेट में हीरे के साथ-साथ और भी चीजें मिली. वहीं उन चीजों को देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए. 

जी दरअसल पुणे के एक हीरा कारोबारी के कुत्ते ने खेल-खेल में डेढ़ लाख रुपये की कीमत के दो हीरे निगल लिए. वहीं जब डॉक्टरों ने कुत्ते का ऑपरेशन किया तब वो हैरान हो गए, क्योंकि कुत्ते के पेट से सिर्फ दोनों हीरे ही नहीं बल्कि एक सूई, कोट के दो बटन, रबर का तार और कुछ धागे भी मिले. 

जी हाँ, इस मामले के बारे में डॉक्टरों का कहना है कि हीरे की चमक को देखकर कुत्ते ने उन्हें खा लिया होगा. इसके अलावा डॉक्टरों ने यह भी कहा कि फिलहाल कुत्ता बिल्कुल ठीक है और हीरा कारोबारी उसे घर वापस ले गए हैं. इसके अलावा डॉक्टरों का ये भी कहना है कि हो सकता है कि कुत्ता चमकने वाली चीजों को देखकर आकर्षित होता होगा, इसलिए उसने सूई, रबर और कोट के बटन को खाया होगा. इस मामले में मिली जानकारी के तहत कुत्ता ये सब चबा नहीं पाया इस वजह से वह सब निगल गया.

यहाँ की जाती है छुरे से मसाज

रात दिन शारीरिक संबंध के लिए तड़पती है यह महिला

यहाँ बिना दुकानदार के चलती है दुकाने

 

You may be also interested

1