Trending Topics

जमीन पर उतरते ही अचानक क्रैश हुआ विमान, वीडियो वायरल

Plane Crashed suddenly after it landed Video Goes Viral

आप सभी ने आज तक कई वीडियो देखे होंगे जो चौकाने वाले रहे हैं। अब इस समय भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो प्लेन क्रैश का है। वैसे आमतौर पर तो प्लेन को सफर का सबसे सेफ तरीका माना जाता है, हालाँकि कभी-कभार तकनीकी खराबी की वजह से विमान भी हादसे का शिकार हो जाते हैं। जी हाँ और सोशल मीडिया पर आजकल ऐसे ही एक प्लेन क्रैश का वीडियो वायरल हो रहा है, जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल, इस वीडियो में जमीन पर उतरते ही विमान अचानक क्रैश हो जाता है। 

जी हाँ और वह दो टुकड़ों में बंट जाता है और फिर विमान का पीछे वाला हिस्सा दूर तक घिसटते हुए चला जाता है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आसमान से विमान उड़ता हुआ आता है और जैसे ही जमीन पर उतरता है, उसके दो टुकड़े हो जाते हैं। वहीं इस दौरान उसके आगे का हिस्सा टूट कर पूरी तरह से विमान से अलग हो जाता है। जी हाँ और यह हिस्सा पायलट और को-पायलट वाला होता है, जबकि पीछे वाला हिस्सा, जहां पैसेंजर्स बैठे होते हैं, वो घिसटते हुए काफी दूर तक चला जाता है। 

वैसे इस वीडियो की अच्छी बात ये है कि यह असली हादसा नहीं है, बल्कि मैक्सिकन वैज्ञानिकों द्वारा जानबूझकर कराया गया हादसा है। जी दरअसल उन्होंने साल 2012 में जानबूझकर बोइंग 727 को दुर्घटनाग्रस्त कराया था, ताकि यह देखा जा सके कि दुर्घटना की स्थिति में विमान की किन सीटों पर जिंदा बचने के चांसेस ज्यादा हैं। ऐसे में इस हादसे में किसी की मौत नहीं हुई थी।

अनस्तानिया क्वांटिको के बोल्ड फिगर ने जीता सबका दिल

एक बार फिर बोल्ड हुईं हिना खान, तस्वीरें देख मच जाएगी सनसनी

कपड़े नहीं पहनते इस गांव के लोग

 

You may be also interested

1