Trending Topics

दिवाली की सफाई के चक्कर में खतरों से खेलती महिला का वीडियो वायरल

woman dangerously cleaning the windows of a house while standing on ledge video viral on social media

दिवाली का पर्व लोग धूम-धाम से मनाते हैं और इसी के चलते कई लोग अब तक अपने-अपने घरों की सफाई में लगे हुए हैं। जी दरअसल इस त्योहार पर लोग अपने घरों की सफाई करते हैं और इसी के साथ में सजावट का भी काम करते हैं। हालाँकि इन सभी के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में घर की सफाई करने वाली एक महिला घर में लगी खिड़की को बाहर से साफ करती हुई नजर आ रही है। इस समय यह वीडियो जो देख रहा है उसके होश उड़ रहे हैं। ट्विटर पर शेयर की गई इस क्लिप में महिला खिड़की के बाहर एक किनारे पर खड़ी दिख रही है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में उसे खिड़कियों को साफ करते हुए देखा जा सकता है। महिला का यह प्रयास बेसमेंट पर नहीं बल्कि कई फ्लोर ऊंची बिल्डिंग में देखने को मिला है। जी हाँ और सफाई बिल्डिंग के सबसे ऊपरी फ्लोर की खिड़की में किया जा रहा है। आप देख सकते हैं महिला खिड़की के किनारे पर खड़ी है और अगर तनिक भी लापरवाही हुई तो उसकी जान चली जाएगी। इस वीडियो में देखने से पता चलता है कि महिला खिड़की में लगे शीशे को कपड़े से साफ कर रही है।

जी हाँ और इस दौरान उसने सुरक्षा के तौर पर कुछ भी नहीं लगाया है। उसने एक हाथ से दिवाल पकड़ी हुई है तो दूसरे हाथ से शीशे की सफाई कर रही है। ट्विटर पर शेयर किया गया यह वीडियो देखकर लोगों को हैरानी हो रही है और वह इसे चौकाने वाला बता रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने महिला को खतरों का खिलाड़ी भी बताया है।

VIDEO: डॉग के साथ युवक ने रिक्रीएट किया टाइटेनिक फिल्म का सीन

बोलने वाले कुत्ते को देख इंटरनेट पर मची हलचल, वीडियो हो रहा वायरल

ट्रेडमिल पर बोले चूड़ियां पर डांस करने लगा लड़का, वीडियो वायरल

 

Recent Stories

1