Trending Topics

Official Trailer : इरफ़ान खान हैं 'करीब करीब सिंगल' देखिये इस ट्रेलर में

Qarib Qarib Singlle | Official Trailer | Irrfan Khan | Parvathy | In Cinemas 10 November

बॉलीवुड एक सुपर स्टार इरफ़ान खान, जो अपनी हर मूवी से अपने दरशाकन का दिल जीत लेते हैं. अभी हाला ही में उन्होंने 'हिंदी मीडियम' में बेहतरीन काम किया था और ये फिल्म सभी को पसंद भी आयी. आप तो जानते ही हैं कि इरफ़ान खान ऐसी फिल्म में काम करते हैं जो फनी और कॉमेडी तो रहती ही है, साथ में उस फिल्म से हमे सिखने को भी मिलता है.

जैसे हिंदी मीडियम भी कुछ ऐस ही थी. तो अभी फ़िलहाल हम बात कर रहे हैं उनकी आने वाली फिल्म के बारे में. इस फिल्म का नाम है 'Qarib Qarib Singlle' जी हाँ, इस फिल्म में आपको इरफ़ान के साथ साथ एक्ट्रेस पार्वती भी दिखाई देंगी जो इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

आपको बता दे पार्वती एक मलयालम एक्ट्रेस हैं वो कई मलयालम फिल्म कर चुकी हैं और इरफ़ान खान के साथ इनकी ये पहली हिंदी फिल्म है. इस फिल्म में आपको इन दोनों एक बहुत ही क्यूट रोमांस देखने को मिलेगा. तो चलिए आपको बता देते हैं इस फिल्म एक ऑफिशल ट्रेलर जिसे देखकर आपको भी कुछ कुछ स्टोरी समझ में आ जाएगी. बता दे ये फिल्म 10 नवंबर 2017 को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म में कॉमेडी और रोमांस दोनों का तड़का आपको मिलेगा. आइये देखते हैं ये ट्रेलर.

Official Trailer : कल्कि की Ribbon का ट्रेलर हुआ लॉन्च

 

You may be also interested

1