Trending Topics

क्या आपको पता है रणबीर की इस नई दोस्त के बारे में

Ranbirs Ever Changing Lady Luck

रणबीर को बॉलीवुड का प्ले बॉय कहना गलत नहीं होगा. वो हमेशा अपनी  फिल्मों की वज़ह से या फिर अपने नए अफेयर्स की वज़ह से चर्चा में रहते हैं। अभी हाल  में ही रईस फिल्म की फेमस और खूबसूरत पाकिस्तानी  हीरोइन माहिरा खान के साथ उनकी एक पिक्चर वायरल हो रही है। जिसमें वो दोनों सिगरेट का धुआँ उड़ा  रहे हैं । इस पिक्चर ने लोगों का और मीडिया का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। 

Rishi Kapor very much Active On Social Networking Sites

जैसा की हम सभी जानते है कि रनबीर सोशल नेटवर्किंग साइट्स पे नहीं है. इसलिए मीडिया उनके पापा ऋषि कपूर से सारी न्यूज़ कन्फर्म करती है। ऋषि सोशल नेटवर्किंग साइट्स पे काफी एक्टिव रहते हैं

Papa Rishi Always Support His Son

अभी हाल में ही एक इंटरव्यू में ऋषि ने अपने बेटे रनबीर का सपोर्ट करते हुए बोला है कि मैंने रणबीर और माहिरा की पिक्चर्स ट्विटर पे देखी है। उनका कहना है की रनबीर यंग है स्मार्ट है और सिंगल है कुंवारे है तो अगर वो किसी को डेट करते है तो इसमें गलत क्या है। हमें किसी की प्राइवेट लाइफ में ज़्यादा नहीं बोलना चाहिए।

Lady Love Mahira Khann

माहिरा और रणबीर के खुले आम स्मोकिंग करने पे ऋषि का कहना है कि वो एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए गए थे जहाँ पर स्मोकिंग नहीं कि जा सकती। अमेरिका के रूल्स बहुत स्ट्रिक्ट है वहां पर आप पब्लिक प्लेस में स्मोकिंग नहीं कर सकते है। इसलिए वो शायद बाहर आकर स्मोकिंग कर रहे होंगे।

Ranbir Upcoming Projects

हम आपको बता दें कि रणबीर इस वक़्त राजकुमार हिरानी की फिल्म संजय दत्त के बायोपिक में काम कर रहे हैं। और जल्दी ही अयन मुखर्जी की रोमांटिक फैंटसी फिल्म ड्रैगन में भी काम करने वाले हैं। जिसमे उनके अपोजिट आलिया भट्ट होंगी।

1