Trending Topics

आखिर क्यों खुद से बड़ी लड़कियों के प्यार में गिर जाते हैं लड़के

Great Things About Dating Older Women

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों ज्यादातर पुरुषों को खुद से बड़ी उम्र की लड़कियां पसंद आ रही हैं और वह खुद से बड़ी और शादीशुदा महिलाओं के साथ जिंदगी बिताना पसंद करते हैं. ऐसे में अगर बॉलीवुड की बात करें तो हाल ही में एक उदाहरण सामने है जैसे निक और प्रियंका. जी हाँ, प्रियंका निक से 10 साल बड़ी है लेकिन फिर भी निक उनसे शादी करने जा रहे हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर ऐसा क्यों हो रहा है आखिर क्यों लड़कों को खुद से बड़ी लडकियां पसंद आती हैं.  

1. कहते हैं कि कम उम्र की लड़कियों की अपेक्षा ज्यादा उम्र की महिलाओं में आत्मविश्वास होता है और वो पुरुषों की साइक्लोजी को बेहतर तरीकें से समझ पाती हैं.

हाल ही में हुई एक रिसर्च के मुताबिक पुरुष खुद इस बात को स्वीकारते हैं कि उन्हें विवाहित महिलायें काफी भाती हैं. यही कारण है कि काफी सिंगल पुरुष, मैरिड वुमेन के साथ डेटिंग करने की इच्छा भी रखते हैं.

यह बात भी रिसर्च में सामने आई है कि कुँवारी लड़कियों के मुकाबले शादीशुदा महिलायें ज्यादा केयरिंग होती है. उन्हें हमेशा लड़को की फिक्र लगी रहती है.

ऐसा माना जाता है कि ज्यादा उम्र की लड़कियां मृदुभाषी स्वभाव की होती हैं. वो किसी बात पर गुस्सा करने के बजाय उसे प्यार से समझाती हैं.

यहाँ कंकाल के साथ घर में रहते हैं लोग

ख़ुशी से यहाँ दो शादी करता है पुरुष, पत्नी भी नहीं करती मना

 

Recent Stories

1