Trending Topics

सपना चौधरी डर रही हैं, क्योंकि उन्हें मिला है लव बाईट

sapna choudhary got a love bite

केबीसी के बाद टीवी का सबसे ज्यादा टीआरपी वाला शो बिग बॉस ही है. यहाँ के कंटेस्टेंट्स और उनके विवादित बयानों को लेकर यह शो सुर्ख़ियों में बना रहता है. वही इंडिया के सबसे विवादित शो में नजर आ रहीं हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी इन दिनों बिग बॉस के घर पर तहलका मचा रही हैं.

हाल ही में उन्होंने घर के अंदर लाइव परफॉर्मेंस देकर सभी कंटेस्टेंट को अपनी अदाओं का दीवाना बनाया. छोटे पर्दे के बाद अब वह बड़े पर्दे पर भी अपना जादू चलाने को तैयार हैं. हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि सपना जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'जर्नी ऑफ भांगओवर' में आइटम गर्ल बनकर नजर आएंगे.

'लव बाइट' नाम का यह आइटम नंबर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसे 1.45 मिलियन से ज्यादा यू-ट्यूब व्यूज मिल चुके हैं. लगभग दो मिनट के इस गाने में सपना अपनी सेक्सी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं.

गाने के लिरिक्स हैं- मन्ने दे गया छोरा लव बाइट, अब मैं घर जाऊं तो कैसे.. बापू देखेगा तो कर लेगा सुसाइड, अब मैं घर जाऊं तो कैसे.

इस हरियाणवी गाने की शूटिंग सपना बिग बॉस में आने से पहले ही कर गई थीं. ये गाना सपना चौधरी के तेवरों के मुताबिक है. जाहिर तौर पर बिग बॉस में जाने से उनकी लोकप्रियता में इजाफा हुआ है.

Recent Stories

1