Trending Topics

बिकिनी में सबसे सेक्सी नजर आईं सारा खान

sara khan bikini photos

टीवी की सेक्सी और बोल्ड अभिनेत्री सारा खान ने कुछ दिन पहले ही अपना जन्मदिन मनाया है अपने जन्मदिन पर सारा बीमार हो गेन थीं जिसकी वजह से उन्हें दुबई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उसके बाद सारा ने अपनी सेक्सी बिकिनी फोटो शेयर की थी और उस फोटो की वजह से वह अब लगातार ट्रोल हो रहीं हैं. 

सारा कुछ समय पहले अपने न्यूड बाथटब की वजह से सुर्ख़ियों में आईं थीं और बाद में उन्होंने उस वीडियो के लिए फैंस से माफ़ी भी मांगी थी की वह वीडियो उनकी बहन ने गलती से शेयर कर दिया था.

अब सारा अपनी सेक्सी बिकिनी तस्वीर की वजह से सुर्ख़ियों में हैं वह अपनी बिकिनी तस्वीरों की वजह से जमकर ट्रोल हो रहीं हैं. उनकी बिकिनी तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि 'मुस्लिम हो थोड़ा तो शर्म करो, तुम्हे ऐसा नहीं करना चाहिए' इसी के साथ एक और यूजर ने लिखा है 'ऐसा करने से पहले तुम्हे शर्म नहीं आई'. ऐसे ही लगातार उन्हें ट्रोलर अपने निशाने पर ले रहे हैं.

सारा ने यह बिकिनी तस्वीर शेयर कर उनके फैंस को एक तोहफा दिया है और यह बताया है कि वह बिलकुल ठीक हैं. आपको बता दें कि सारा ने अपने करियर की शुरुआत 'बिदाई' शो से की थी और उसके बाद वह लगातार कई टीवी शोज में नजर आईं.

फिलहाल वह अपनी तस्वीरों से सुर्ख़ियों में छाईं रहती हैं, जो आप सभी ने देखी होंगी. आपको बता दें कि सारा अब तक अपने इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स जमा कर चुकीं हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

1