Trending Topics

Video : यही होती है सौ सोनार की और एक लोहार की

Sau Sunar Ki Ek Luhar Ki - Amit Bhadana

कपल्स के बिच हमेशा ऐसा होता है कि उनके रिलेशन के बारे में घरवालों को पता चलते हैं थोड़ी परेशानी शुरू हो जाती हैं. लेकिन जैसे तैसे उसे संभाला जाता है और इसमें भी कुक्ख पक्का नहीं होता कि सब ठीक हो ही जायेगा. क्योकि कर बार हो भी जाता है और कई बार बहुत कुछ करने के बाद भी सही नहीं होता.

ऐसा ही मज़ेदार वीडियो हम लेकर आये आपके लिए जिसे देखकर आपको भी मज़ा आएगा. वैसे ही भाग दौड़ भरी वाली ज़िन्दगी में परेशानी को भगाने का नाम है, सोशल मीडिया जिस पर हम अपना टाइम बिता कर खुद को थोड़ा रिलैक्स कर लेते हैं. फनी और वीडियो बहुत सारे देखे होंगे तो आज  हम एक और वीडियो लेकर आये हैं जिसे देखकर आप भी हंसी रोक नहीं पाएंगे अपनी.

 

 

जी हाँ, कई बार लड़के और लड़की के बिच किसी ना किसी के पापा आ ही जाते हैं जिससे उनका रिलेशन आगे नहीं बढ़ पता है. ऐसे में या तो दोनों अलग हो  जाते हैं या फिर थोड़ी बहुत परेशानी के बाद दोनों एक हो जाते हैं. ऐसा ही होता है अक्सर असल में भी और मज़ाक में भी.

इस वीडियो में आपको एक कपल्स की कहानी देखने को मिलेगी. जिसमे लड़की का पिता तेज़ रहता है तो लड़का उनसे भी ज्यादा तेज़ रहता है. वो कहते हैं सौ सोनार की, तो एक लोहार की, बस यही मामला है यहाँ भी. खैर फ़िलहाल हम दिखाए हैं ये फनी और मज़ेदार वीडियो जिसे हम लेकर आये हैं. इसी के साथ आपको बता दे ये वीडियो यूट्यूब चैनल Amit Bhadana ने शेयर किया है जो अक्सर अपने चैनल पर फनी वीडियो शेयर करते हैं. 

न्यूड कपल घूम रहें है कई देश, शर्म जैसी कोई बात नहीं

जब आने जाने वाले लोगों को पापा को बताने की धमकी देने लगे यह लड़के

 

You may be also interested

Recent Stories

1