Trending Topics

कैनवास पेंटिंग देखि होगी, ये है प्लास्टिक स्प्रे पेंटिंग जो लगती है एकदम असली

I Spray-Paint Animals On Plastic Wrap In The Forest

आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हे देखकर आपको अपनी आँखों पर यकीन नहीं होगा. जी हाँ, बात करें पेंटिंग तो, पेंटिंग बेहद सुंदर होती हैं और उन्हें बनाने वाले के हाथ में जैसे जादू होता है. वैसे ही कुछ पेंटिंग हम आपके लिए लेकर आये हैं जो बेहद ही खुबसूरत हैं और इतनी सुंदर की आप हैरान हो जायेंगे.

दुनिया में पेंटर बहुत से हैं जो अपनी खास पेंटिंग के लिए जाने जाते हैं. आप भी किसी ना किसी ऐसे पेंटर को जानते होंगे. कहते हैं कला का कोई भी रूप हो सकता है. ऐसे ही हम बात कर रहे हैं रूस के मास्को में रहने वाले पेंटर आर्टिस्ट के बारे में जिन्होंने कुछ ऐसी पेटिंग की है जिससे वो चर्चा में बन गए हैं.

ये हैं पेंटर Evgeny Chess, जो एक कंटेम्पररी और एक ग्राफिटी आर्टिस्ट हैं जो स्प्रे से कुछ भी बना सकते हैं और बहुत ही शानदार बनाते हैं.

Polar Bear

अभी हाल ही में इन्होने Cellograffiti की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हे उन्होंने किसी दीवार पर नहीं बल्कि प्लास्टिक पर बनाया है. आप देख सकते हैं उन्होंने प्लास्टिक पर कई सारे बड़े जानवरों की ग्राफिटी बनाई है जो एकदम असली लग रहे हैं.

इन्हे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे ये असली जानवर हैं जिन्हे पल्स्टिक के बैग में कैद कर दिय गया है. तो चलिए आपको दिखाते ये फोटोज.

1