Trending Topics

सितारों का फलक से ज़मीन तक का सफ़र

From Fame to Disgrace - Bollywood Celeb

एंटरटेनमेंट जगत एक ऐसी दुनिया है. जहाँ अगर किसी के सितार चमक जाये तो राजा बन सकता है। और ऐसा भी हो सकता है की सारी तैयारी के बाद भी आपको कभी सफलता न मिले। ठीक इसी तरह इस जगत के सितारों के कारनामे भी है। जहाँ एक ओर सलमान पे हिट और रन का केस चल रहा है तो वही दूसरी तरफ वो बहुत से मजबूर लोंगो की मदत करते देखें जा सकते हैं। ये जगत निराला है, यहाँ कब क्या हो जाये कुछ नहीं कहा जा सकता। जैसे माकइल जैक्सन जैसे सितार की मौत आज भी के रहस्य है। आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों की लिस्ट बतायेंगे जिन लोगों ने फ़लक से ज़मीं तक का सफर देखा है. 

Shiney

शाइनि आहूजा का नाम इस लिस्ट में सबसे पहले है। इनकी गैंस्टर और वो लम्हे बहुत बड़ी हिट फिल्म्स में रही। पर 2009 में इनके ऊपर इनके घर की काम वाली बाई ने रेप का आरोप लगाया जिसके लिया इनको 7 साल की सजा हुई और इनके बॉलीवुड के सफर पर ताला लग गया।

Sanjay Datt

ऐसा कौन होगा जो मुन्ना भाई की जादू की झप्पी का फैन नहीं होगा। संजय दत्त लोगों के दिलो पे राज करते थे। पर अंडरवर्ल्ड से उनके कनेक्शन की खबरों ने उनके स्टारडम को मानो ख़त्म सा कर दिया। वो हमें दिखते तो थे पर सिल्वर स्क्रीन पे नहीं एक जेल से दूसरी जेल आते जाते।

shakti Kapoor

शक्ति कपूर बॉलीवुड के बहुत पुराने और टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। पर एक वीडियो में शक्ति एक महिला पत्रकार के साथ ग़लत व्यव्हार करते पाए गए और इनके भी फिल्में सफर को मनो ग्रहण सा लग गया।

Mandakini

सीनियर एक्ट्रेस और राम तेरी गंगा मैली की फेम मन्दाकिनी को कौन भूल सकता है. मन्दाकिनी एक समय में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की गर्लफ्रेंड मानी जाती थी। इस आरोप के बाद इस एक्ट्रेस ने एक डॉक्टर से शादी करके मुंबई बस गयीं।

You may be also interested

Recent Stories

1