Trending Topics

रंग नहीं दिल मिलने चाहिये। मैसेज फ्रॉम KOLLYWOOD

KOLLYWOOD

मीडिया को पीछे छोड़ चूका है सोशल मीडिया। जी हाँ आज के समय में खबरों को सबसे तेज फैलाने, उनपे अपने विचार प्रकट करने का बहुत बड़ा माध्यम बन गया है सोशल मीडिया। यूजर किसी भी सेलिब्रिटी पे चाहे वो पॉलिटिशियन हो बॉलीवुड हस्ती हो या फिर क्रिकेट का कोई खिलाडी उनपे कोई भी टिपडी या उनके बारे बे गॉसिप कर सकते हैं। 

हम ये कह सकते हैं सोशल मीडिया 30 सेकण्ड्स में कोई भी पूरी दुनिया में फेमस हो सकता है, आज हम एक ऐसे ही सोशल मीडिया से फेमस हुए कपल कि बात हर रहे हैं। 

चलिए देखते है उनकी ये पिक्चर चलिए इस छोटी बात को हम छोड़ते है और जानते है इस कपल के बारे में:

Famous Couple

इनकी पिक्चर देखते ही छोटी मांनसिकता के लोग तुरंत ही रंग भेद ही बातें करने लगते हैं। पर हम इस कपल का आपस में प्यार और तालमेल देखना चाहिए न की उनके रंग रूप को लेकर उनकी भिनता को।

Couple From Kollywood

कॉलिवूड की जोड़ी: हम आपको बता दे कि ये कॉलीवुड का जोड़ा है जैसे की हमरे धनुष और ऐश्वर्या, कमल हसन और गौतमी। ये है राइटर डायरेक्टर अटली और एक्ट्रेस कृष्णा प्रिया।

Who Are They?

कुछ खास जानकारी इनके बारे में: हम आपको बता दे की एटली ने फेमस मूवी राजा रानी डायरेक्ट कर चुके है और कई बड़ी और हिट मूवीज में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पे भी काम कर चुके है। वही दूसरी तरफ़ कृष्णा प्रिया भी तमिल टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस है।

This is how they star their love story

इनके प्यार की कहानी: इनकी प्यारी सी लव स्टोरी 2006 में स्टार हुई थी। इनकी मुलाकात इनके कॉमन फ्रेंड शिवा कार्तिकेयन ने कराई थी। एटली ने उस वक़्त शार्ट फिल्म बनायीं थी जिसे प्रीमियर कृष्णा भी गयी थी। तभी से ये एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए थे और फिर बाद में ये एक दूसरे को पसंद भी करने लगे. हमारी शुभकामनएं इनके साथ है। इस कपल से सारी दुनिया को ये सन्देश तो जरूर मिलता है की प्यार में लोगो के दिल मिलने चाहिए न की रंग रूप।

2017 के सबसे ज़्यादा कमाने वाले बॉलीवुड सितारों की लिस्ट

3 साल तक कपल को किया हर जगह फॉलो, कैद किये सभी मोमेंट

डिप्रेशन में गए लोगों को मोटिवेट कर सकती है ये योगा की तस्वीरें

हॉलीवुड से प्रेरित या हॉलीवुड की Copy है बॉलीवुड !!

 

You may be also interested

Recent Stories

1