Trending Topics

इस लड़की की हिम्मत देखकर काँप जाएंगे आप

This Girl Angela Nikolau Instagram Rooftopping Have Created

आप देख सकते हैं यह फोटो , जो हैरान कर रही है. जी दरअसल यह फोटो एंजेला निकोलो की है. जी हाँ, इस लड़की को एक अजीब सा शौक है जो आप यहाँ देख सकते हैं. इस लड़की को दुनिया की सबसे ऊंची-ऊंची इमारतों पर चढ़कर फोटो कैप्चर करवाना अच्छा लगता है. आप सभी को बता दें कि आज यह एक ट्रेंड है जिसे Rooftopping कहते हैं नया-नया ट्रेंड है. जी हाँ, ऐसे में इस ट्रेंड के चक्कर में कई लोग मौत को गले लगा चुके हैं.

इस तरह की तस्वीरें क्लिक करवाने के लिए लोग ऊपर बिल्डिंग के चढ़ जाते हैं और उतर पाते नहीं है और गिर जाते हैं जिससे उनकी मौत हो जाती है. आप सभी को बता दें कि ये लड़की रूस की रहने वाली हैं. आप सभी को बता दें कि यह फोटो हांगकांग के विक्टोरिया पीक की है। एंजेला रूस की रहने वाली हैं और यह इंस्टा पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसी के साथ एंजेला सर्कस से जुड़ी हुई हैं.

स्टंट्स करने से वो नहीं डरती. कहते हैं उनके पिता मॉस्को की एक सर्कस में काम करते थे और बचपन से ही पिता ने उन्हें इस तरह के कारनामे करने के लिए तैयार किया.

वह खुद बताती है कि उनकी उम्र 26 वर्ष है और उन्होंने बताया कि बचपन से ही उन्हें ऊंचाई से मोहब्बत है. एंजेला से जब मीडिया ने बात की तो उन्होंने बताया कि जब उनकी दादी को यह पता चला कि वो ऐसी खतरनाक तस्वीरें खिंचवाने का शौक रखती हैं यह देखकर दादी डर गई.

उसके बाद में एंजेला ने दादी से झूठ बोला, उन्होंने कहा कि यह सारी तस्वीरें तो फोटोशॉप हैं जबकि सभी रियल थीं.

1