Trending Topics

एक्सीडेंट ऐसे भी होते हैं देखकर काँप उठेंगे आप

Viral Video Accident Shocking Video Goes Viral on Social Media

मौत का कोई भरोसा नहीं है। वह कभी भी कहीं भी आ सकती है। सड़क पर हो या घर पर। अब इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जो लोगों को हैरान कर रहा है। जी दरअसल लड़कियों की ड्राइविंग पर अक्सर ही लोग सवालिया निशान लगाते रहे हैं। जी हाँ, बहुत से लोग ऐसे हैं, जो ये मानते हैं कि लड़कियों को ठीक ढंग से बाइक या फिर कार चलानी नहीं आती, जहां जरूरत होती है, वहां वो ब्रेक ही नहीं मारतीं और ऐसे में एक्सीडेंट हो जाता है। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि क्या सच में लड़कियों को अच्छे से ड्राइविंग करनी नहीं आती? 

जी दरअसल, इस वीडियो में दो लड़कियां अलग-अलग स्कूटी पर सवार होती हैं और बीत रास्ते पर ही एक दूसरे से टकरा जाती हैं। उसके बाद तो उनके साथ जो हादसा होता है, वो हैरान कर देने वाला है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की अपनी स्कूटी से जा रही होती है, तभी सामने एक पतली सड़क से एक और लड़की अपनी स्कूटी लिए सड़क पार करने की कोशिश करती है। फिर क्या, दोनों ही लड़कियां अपनी स्कूटी में ब्रेक नहीं लगातीं और एक दूसरे से टकरा कर सड़क के बीचोंबीच गिर जाती हैं।

ठीक उसी समय सामने से एक ट्रक आ जाता है, जिसपर बालू लदा होता है। ऐसे में ट्रक वाला उन लड़कियों को बचाने के चक्कर में गाड़ी को मोड़ने की कोशिश करता है, लेकिन ट्रक फिसल जाता है और उसमें लदा सारा बालू उन लड़कियों के ऊपर ही गिर जाता है। बताया जा रहा है इस हादसे में एक लड़की तो बालू के अंदर ही दब जाती है, जबकि दूसरी लड़की का आधा शरीर बालू से दब जाता है। इस समय यह हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @YoufeckingIdiot नाम की आईडी से शेयर किया गया है। महज 12 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है। चलिए आप भी देखिये इस वीडियो को।

VIDEO: नहीं था रास्ता तो गांव वालों ने नाले में चलकर निकाली शव यात्रा

OMG: युवक ने सांप को पिलाया पानी, वीडियो वायरल

गरबा खेलते-खेलते अचानक गिरा युवक और हो गई मौत

 

1