Trending Topics

ये है मोहब्बते की रौशनी हुई बोल्ड और सेक्सी

Yeh Hai Mohabbatein Roshni aka Vidisha Srivastava goes bold

अक्सर ही कई टीवी शो की एक्ट्रेस को हॉट और बोल्ड लुक्स में देखा गया है। ऐसे में इन दिनों टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' की एक्ट्रेस रौशनी उर्फ़ विदिशा श्रीवास्तव इन दिनों काफी चर्चाओं में है। जी दरअसल में ये अक्सर ही अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में रहती है। इन दिनों विदिशा अपनी और भी बहुत ही हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में छाई हुई है। अपने बोल्ड लुक से ये सभी का दिल जीत रहीं है और इसी कारण सभी इन्हे काफी पसंद भी कर रहें है।

शो में ये गाँव की एक बहुत ही सीधी सादी और देसी अवतार की लड़की के रूप में नजर आई वहीँ यहाँ पर उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। विदिशा रियल लाइफ में काफी हॉट और बोल्ड है और अक्सर ही सेक्सी तस्वीरें शेयर करती है। सोशल मीडिया पर उनके एकाउंट्स उनकी हॉट तस्वीरों से भरे पड़े रहते है वे रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस और सेक्सी है।

इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से ये फैंस की फेवरेट बनी रहती है। इनके इंस्टाग्राम की बात करें तो वहां पर इनके 64.2k followers है

और अभी हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कर इन्होने लिखा है That what you most fear...that is where you must go... for there you will discover your true self..!! #light&shadow #facethefear #facethelife  P/c @kalpeshchotaiphotography इस तस्वीर में वे काफी सेक्सी नजर आ रहीं है।

विदिशा ने 2005 में तेलुगु मूवी 'अभिमानी' से डेब्यू किया था उसके बाद ये सीरियल ये हैं मोहब्बतें से टीवी इंडस्ट्री में नजर आई।

1