शुरू हो गया है Anti Valentines Week, आज मनाइये Slap Day

anti valentines week begins

तो लीजिये आखिर वैलेंटाइन्स डे और वीक खत्म हो ही गए। अब शुरू हुआ आफ्टर वैलेंटाइन डेज। यानी सब प्यार भरे दिन गए और अब आगये हैं दिन उलटे। जी हाँ, अब आपको थप्पड़ भी पड़ सकते हैं। कहने का मतलब ये हैं भाई शुरुआत ही थप्पड़ों से हुई है। जब लोग वैलेंटाइन के लिए एक्ससाईटेड हो सकते हैं तो इसके लिए भी ज़रूरी है की ये एंटी वैलेंटाइन डे भी सेलिब्रेट करे ,तो आज से शुरू है Anti-Valentine’s Day . क्योंकि अगर प्यार है तो थोड़ी इर्रिटेशन भी है। हर चीज़ के दो पहलु होते हैं। दरअसल, ये दिन उनके लिए होते हैं जिनके दिल टूटे हैं या ब्रेकअप हुआ है। 

स्लैप का मतलब तो समझते ही हैं आप, यानी प्यार तो बहुत कर लिया और जता भी दिया सारे डेज़ मना कर कभी चॉकलेट डे, टेडी डे,रोज़ डे, इन्ही सब से आपने अपने प्यार का इज़हार किया होगा और ये भी बताया होगा कि आप अपने पार्टनर से कितना प्यार करते हैं। वैसे ये ज़रूरी नही है कि ये सब करने से ही प्यार साबित हो। लेकिन अब जब कपल्स के लिए ये दिन ख़ास है तो उसे ख़ास बनाने में भी क्या हर्ज़ है। तो बात रही वैलेंटाइन की, तो हमे यकीन है बहुत ही खास और अच्छा बिता होगा वो लव वीक। लेकिन अब आगे सब बदल रहा है ,तो क्या तैयार हैं आप इसके लिए।

प्यार निकालने का मौका मिला आपको अब आप अपनी नफरत भी निकाल सकते हैं इन दिन को मना कर। वैसे ये सब तो फन की बातें हैं लेकिन ये दिन भी आये हैं तो क्यों  ना मनाये जाए। लेकिन इसे आप अपने तरीके से भी मान सकते हैं, नहीं समझे ? SLAP को एक प्रोग्रेसिव वे में भी ले सकते हैं जैसा की इसका फुलफॉर्म है Share Learn And Progress . जी हाँ, आप पॉजिटिव तरीके से लेकर मना सकते हैं। तो मनाइये आज स्लैप डे।

You may be also interested

1