Trending Topics

OMG... यहाँ पिछले 73 सालों से ट्रैफिक जाम में फंसी हैं गाड़ियां

  • December 30, 2018
  • OMG!
traffic jam in belgium forest

आज तक आपने कई बड़े से बड़े ट्रैफिक जैम के बारे में सूना होगा या फिर देखा ही होगा. हो सकता है आप भी कभी किसी ट्रैफिक जाम में फंसे हो जिसके कारण आपको कई समस्याओं का सामना करना पड़ा हो. खासकर अगर हमारे देश के बारे में ही बात की जाए तो भारत में तो ट्रैफिक जाम की समस्या सबसे बड़ी समस्याओ में से एक हैं. लेकिन हम आपको आज जिस ट्रैफिक जाम के बारे में बता रहे हैं वो पिछले 73 सालों से लगा हुआ है. जी हां... सुनकर आप भी हैरान हो गए होंगे लेकिन ये सच है. 

आपके भी दिमाग में ये सवाल आ रहा होगा कि पिछले 73 साल से लेकर अब तक ये ट्रैफिक जाम खुला क्यों नहीं और उसमे फंसे लोगों का क्या हाल हो रहा होगा? तो चलिए हम आपको इस जाम के बारे में पूरी जानकारी दें ही देते हैं. दरअसल ये ट्रैफिक जाम बेल्जियम में लगा था जिसमें फंसी सभी गाड़ियां आज तक बाहर नहीं निकल पाई हैं. ये जाम बेल्जियम के जंगल में लगा था जहां आज तक 500 से भी ज्यादा कारें फंसी हुई हैं.

हैरानी वाली बात तो ये है कि आज तक इन सभी कार के मालिक भी अपनी कार लेने नहीं आए हैं. दरअसल लोगों का ऐसा मानना है कि ये सभी कार बेल्जियम में आए हुए अमेरिकी सैनिकों की है. द्वितीय विश्व युद्ध के कारण सभी सैनिको को अपनी कार जंगल में ही छोड़कर जाना पड़ा था और इसलिए उन्होंने अपनी कार को जंगल में ही खड़ी कर दी थी. इसलिए ये नजारा देखने में किसी ट्रैफिक जाम की तरह ही लगता है. द्वितीय विश्व युद्ध के बाद भी कोई सैनिक आर्थिक तंगी के कारण अपनी कार लेने वापिस नहीं आ पाया.

OMG... बेहद खतरनाक है ये कुत्ता, करोड़ो में हैं कीमत

ये है दुनिया की सबसे बदसूरत महिला, देखते ही मुँह फेर लेंगे आप

इस यूनिवर्सिटी में महिलाओं को दी जाती है ब्रा और पेंटी की जानकारी

 

You may be also interested

1