Trending Topics

Video : शेर के हमले का शिकार हुए ये International खिलाडी, नहीं खेल पाए आगे का मैच

scott baldwin relives the moment he was bitten by a lion

वैसे तो हमे बचपन से सब कुछ सिखाया जाता है कि जानवरों से दूर रहना चाहिए, खासकर हिंसक जानवरों से जो हम पर कभी भी हमला कर सकते हैं. हिंसक जानवर में भी अगर बात शेर की हो तो उसके पास जाने के बारे में हम सोच भी नहीं सकते. कब किस पर हमला कर दे, ये हम नहीं कह सकते.

जैसे शेर के हमले के कई सारे किस्से आते रहते हैं जिन्हे सुनकर और देखकर ही हम डर जाते हैं. अभी हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी एक पल के लिए सहम जायेंगे. दरअसल, दक्षिण अफ्रीका में एक पिंजरे में कैद दो शेरों को एक शख्स काफी देर से प्यार जाता रहा था. 

बता दे ये शख्स अंतरराष्ट्रीय रग्बी खिलाड़ी स्कॉट बाल्दविन थे. जी हाँ, अफ्रीका के व्लेल्टरविन गेम लॉज में वह अपनी टीम के साथ घूमने गए थे. इन लोगों को वहां पर पिंजरे में कैद में दो बब्बर शेर दिखे और वो उन्हें दुलारने चले गए. कुछ देर बाद शेर भी उनके साथ मस्ती के मूड में आ गए.

यही था कि बाल्दविन भी एक शेर के माथे पर हाथ फेर रहे और अचानक उस शेर ने उनका हाथ जबड़े के नीचे दबा लिया. लेकिन ये अच्छा रहा कि समय रहते उन्होंने अपने हाथ को निकालने में कामयाब रहे. हालाँकि शेर ने उनके हाथ को चबा लिया था जिसे वो दर्द महसूस कर रहे थे और इस घटना की वजह से वहां एक मैच भी नहीं खेल पाए.

You may be also interested

Recent Stories

1