Trending Topics

अंडरवाटर फोटोग्राफी का बेहतरीन नमूना पेश करते मॉडल्स

  • November 22, 2017
  • OMG!
the underwater photography of models goes viral

फोटोग्राफी करने का जुनून लोगों में इस तरह चढ़ा हुआ है कि अब लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं. फोटोग्राफर्स के साथ-साथ मॉडल्स भी इस तरह के क्रिएशन्स में बड़-चढ़ कर हिस्सा लेते नज़र आ रहे हैं. ऐसा ही कुछ किया अमेरिकी फोटोग्राफर Liz Corman और उनके साथी मॉडल्स ने. लिज ने एक स्वीमिंग पूल के गहरे पानी में मॉडल्स को डुबोकर उनके अंडरवॉटर फोटो खींचे. उनकी इस क्रिएटिविटी को दुनिया भर में सराहना मिल रही है.

ब्लैक बैकग्राउंड के साथ खींचे गए फोटोज को देखकर ये यकीन कर पाना मुश्किल है कि इन्हें पानी के अंदर क्लिक किया गया है, क्योंकि यह फोटोस इतने सटीक हैं कि इन्होने सबका ध्यान केंद्रित कर रखा है.

2015 में 32 साल की लिज ने स्विमर्स के फोटो खींचना शुरू किया था, जब उन्हें अमेरिका की एक स्विमिंग टीम ने ग्रुप फोटोशूट के लिए बुलाया था. इसके बाद से ही वे स्विमर्स के लिए काम करने लग गयी थी.

पहली बार उनके द्वारा की गई अंडरवॉटर फोटोशूट ने सोशल मीडिया और फोटोग्राफी जगत में तहलका मचा दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पानी के अंदर पोज दे रहे ये लोग पेशे से मॉडल्स हैं, तो वहीं इसमें से कुछ ओलिम्पिक स्विमर हैं.

You may be also interested

1