Trending Topics

यहाँ कर्मचारियों का समय खराब न हो इसलिए दी जाती है डाइपर पहनने की सलाह

Poultry Workers Denied Bathroom Breaks Wear Diapers

वैसे आप सभी ने कभी नहीं सुना होगा कि किसी को टॉयलेट जाने की भी मनाही हो क्योंकि यह एक आम बात है और टॉयलेट सभी को आती है लेकिन अगर आपको टॉयलेट जाने से रोक दिया जाए तो...? आज हम आपको एक ऐसी कम्पनी के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ टॉयलेट नहीं जाने दिया जाता है. जी हाँ, इस कंपनी में कर्मचारियों पर काम का प्रेशर बनाया जाता हैं और उन्हें ज्यादा काम करने के लिए आतुर किया जाता हैं और इसी के साथ इसी कंपनी में कर्मचारियों को टॉयलेट जाने की भी इजाजत नहीं हैं. 

जी दरअसल यहाँ कर्मचारी दिनभर अपने काम में लगे होते हैं और उन्हें टॉयलेट भी जाने की इजाजत नहीं है. इन सभी के बीच हैरानी की बात ये है कि उन्हें डायपर पहनने की सलाह दी जाती है ताकि टॉयलेट जाने में उनका टाइम ख़राब ना हो. आप सभी को बता दें कि इन कंपनियों में लगातार काम को लेकर प्रेशर बढ़ता ही जा रहा हैं. और इसी प्रेशर के कारण कंपनी इतना काम दे देती है कि वो अपनी जगह से हिल भी नहीं पाते. आप सभी को यह भी बता दें, अमेरिका में एक चिकन कंपनी की असेंबली लाइन में काम करने वाले कर्मचारियों के बाथरुम तक जानें की इजाज़त नहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि इस मामले में उन कर्मचारियों ने अपने बयान में बताया कि ''उनको काम करने के दौरान हगीज और पैम्पर्स इस्तेमाल करने के लिए कहा जाता हैं, जिससे उनको बार बार बाथरुम ना जाना पड़े.'' इस काम के पीछे कंपनी ने बताया कि ''ब्रेक लेने में टाइम वेस्ट होता था इसलिए पॉल्ट्री इंडस्ट्री नें ब्रेक लेने के लिए बैन लगा दिया और वहां काम करने वाले हर व्यक्ति को नैपी पहनने के लिए बोला गया.''

इंसान के चेहरे वाली मकड़ी देखकर उड़े लोगों के होश

यहाँ देखा गया लाल रंग का सांप, हकीकत सामने आने पर उड़े सबके होश

इस वजह से गधी के दूध से नहाती थी यह रानी, रहस्यमय थी मौत

 

Recent Stories

1