Trending Topics

जोमेटो से लोग मंगाते थे खाना इस बच्चे ने मंगाई कार और फिर...

Zomato grants child request surprises him with gift

आज के समय में भूख लगते ही ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी एप्स का ख्याल आता है जिससे जो खाना मँगाओ वो दे जाता है. ऐसे में आज के समय में इन एप्स ने खाना-प्रेमियों का जीवन काफ़ी आसान कर दिया है. आप देख रहे होंगे या आप जानते ही होंगे कि 30 मिनट में मनपसंद डिश यह एप्स सामने ला देते हैं पर फ़ूडीज़ के लिए तो ये किसी सपने से कम नहीं है. वहीं अब कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आप हंसने लगेंगे. जी हाँ, हाल ही में एक बच्चे की बदौलत ये साबित हो गया कि फ़ूड डिलीवरी एप्स के ज़रिए खाने के अलावा भी बहुत कुछ पाया जा सकता है क्योंकि वह बहुत अच्छे होते हैं. 

जी दरअसल हुआ यूं कि मुंबई के रहने वाले इरशाद ने Zomato से खाना मंगाया और इरशाद के बेटे ने SMS के ज़रिए अपनी बाक़ी इच्छाएं भी Zomato को भेजी. वहीं इस ट्वीट को काफ़ी लोगों ने 'क्यूट' घोषित किया पर किसी ने शायद ही सोचा हो कि Zomato इस बच्चे की ख़्वाहिश पूरी करेगी. इरशाद ने एक दूसरे ट्वीट से बताया कि Zomato ने उसके बेटे के लिए एक Surprise भेजा.

जी हाँ, अपने छोटे से कस्टमर के लिए Zomato ने जो किया उसकी काफ़ी तारीफ़ हो रही है जो आप यहां देख सकते हैं. इसके पहले जोमेटो एक बार और चर्चाओं में था. जब एक हिन्दू युवक ने आर्डर किए फ़ूड को केंसल कर दिया था क्योंकि उसे फ़ूड देने मुस्लिम युवक आया था. 

चोरों ने चुराई ऐसी चीज़े कि सुनकर हंस पड़ेंगे आप

अपने आलसी पति को सबक सिखाने के लिए पत्नी ने की ऐसी हरकत कि सुनकर हंस पड़ेंगे आप

इस मेले से मटका खरीदकर बन सकते हैं मालामाल, जानिए कैसे

 

You may be also interested

Recent Stories

1