Trending Topics

यहां आलू खाने के बदले मिलेगी 45 हजार सैलरी

Restaurant offereing 45 thousand salary for tasting roasted potatoes

अगर हम आपसे कहे कि आप आलू खाएंगे तो आपको उसके बदले पैसे मिलेंगे तो आप क्या कहेंगे? जी दरअसल ऐसा सच में हो रहा है. इन दिनों सोशल मीडिया पर पोटैटो टेस्टर की जॉब वैकेंसी काफी चर्चा में है. जी दरअसल, आलू खाने के बदले एक रेस्तरां ने 500 यूरो सैलरी ऑफर की है, यानी की लगभग 45 हजार सैलरी.  अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर कहाँ? तो हम आपको बता दें कि यूके बेस्ड द बॉटनिस्ट नाम के एक रेस्तरां ने लोगों को महज आलू टेस्ट (प्रो-टैटो टोस्टर) करने के बदले मोटी सैलरी ऑफर की है. 

कंपनी के ऐड को माने तो आपको यह बताना होगा कि उसके रोस्टेड आलू का स्वाद कैसा है. यहाँ जब टेस्ट करने वाले की ओर से अप्रूवल मिल जाएगा, तभी आलू को सेल किया जाएगा. इस समय रेस्तरां इस जॉब के लिए 45 हजार रुपए तक देने को तैयार है. जी दरअसल कंपनी ने अपने ऐड में लिखा है कि 'अगर आपको आलू खाना पसंद है, तो ये जॉब आपके लिए बेस्ट है.'

अब इस कमाल के जॉब ऑफर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर द बॉटनिस्ट रेस्तरां की काफी चर्चा हो रही है. हर व्यक्ति इसी के बारे में बात कर रहा है. खबरें यह भी है कि आलू टेस्ट करने के अलावा शॉर्टलिस्ट हुए कैंडीडेट को चार तरह के मीट भी टेस्ट करने होंगे और इस जॉब को पाने के लिए रेस्तरां ने टेस्टिंग सेक्शन का आयोजन किया है, जो 19 सितंबर को होने वाला है.

रो रहा था बच्चा तो माँ ने पीला दी शराब

विदेश में 40 हज़ार से भी महंगी बिक रही है 1000 की चारपाई

बिना इंजन के 40-50 किलोमीटर स्पीड देता है ये स्कूटर

 

1