Trending Topics

रो रहा था बच्चा तो माँ ने पीला दी शराब

fed wine from bottle by mum as friend filmed it

आप सभी आजकल कई ऐसी खबरें सुनते होंगे जो चौकाने वाली होती है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी ही खबर बताने जा रहे हैं जो आपको हैरान कर देगी. इस खबर को सुनने के बाद आपके होश उड़ने वाले हैं. इस मामले में एक मां ने अपनी बच्ची को चुप करने के लिए उसे शराब पिला दी. सामने आई एक रिपोर्ट को माने तो इस घटना में महिला का साथ उसकी एक सहेली भी दे रही थी. इस घटना का का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ जो अब हटाया जा चुका है. 

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने पहले दोनों को गिरफ्तार किया था इसके बाद दोनों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया. अंत में  पुलिस ने दोनों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया. बताया जा रहा है इस मामले में कोर्ट ने आरोपी मां और उसकी सहेली को दोषी पाते हुए सजा भी सुनाई है. अब इस समय दोनों को जेल भेजा जा चुका है.

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि बाल संरक्षण के मामले में दोषी पाए जाने के बाद एडिनबर्ग शेरिफ कोर्ट ने आरोपी मां और उसकी सहेली को इस मामले में दोषी पाया है. अब जैसे ही लोगों को इस बारे में पता चल रहा है लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इसे देखकर कई लोगों का कहना है कि इन दोनों को सख्त सजा मिलनी चाहिए. इसी के साथ कई लोगों ने पूछा कि क्या बोतल में सच में शराब थी, हमें तो यकीन ही नहीं हो रहा कि क्या वाकई कोई मां अपने बच्चे को चुप करने के लिए इतने बेकार तरीका आजमा सकती है.

OMG! सजदा करते लड़के की नक़ल करने लगा मुर्गा, तस्वीरें वायरल

OMG! देसी घी के ये फायदे चौका देंगे आपको

ये है दुनिया का अनोखा झरना, बिना फिसले इस पर चढ़ जाते हैं लोग

 

1