Trending Topics

जानिए आपकी राशि के अनुसार कौनसा Haircut करता है आप पर सूट

12 Hairstyles To Get Based On Your Zodiac Sign

ये तो हम सभी मानते हैं की जब भी कभी हम अपनी राशि के बारे में कही कुछ भी पढ़ते हैं या सुनते हैं हम तुरंत उस में कही गयी बातों को खुद से रिलेट करने लगते हैं। उस में कही गयी बात ऐसी लगती है मानो मेरे बारे में ही बताई जा रही है। राशियों का हमारे जीवन में बहुत महत्त्व है ऐसा हर बार इतेफाक नहीं हो सकता कि आप के सारे करीबी दोस्त एक ही राशि के होते हैं.

जैसे मानो किसी की राशि वृश्चिक हो तो उसकी पढ़ने में रूचि होगी। इन राशि के लोगो को खाने और फैशन में बहुत रूचि होती है। पर ये किसी को समझने का कोई बिलकुल सही मापदण्ड नहीं है। पर इंट्रस्टिंग जरूर है। आज का आर्टिकल हमारे हेयर स्टाइल और राशि को ध्यान में रख कर लिखा गया है। जैसा कि आप सब जानते हैं कि बरसात का मौसम है और लोग इस वक़्त कई नए ढ़ग के हेअरकट ले रहे हैं। आज हम आप को आपकी राशि के अनुसार कौन सा हेअरकट लेना चाहिए ये बतायेगे।

कुंभ 

रचनात्मकता कुंभ राशि की विषेशता होती है। चाहे वो पेंटिंग हो, लिखना हो, डे ड्रीमिंग हो। कुंभ राशि वालो में सेन्स ऑफ़ फ्रीडम बहुत ज़्यादा होती है इसीलिए शायद उनको एडवेंचर बहुत पसंद होता है। ऐसे लोगो को छोटे लेयर्ड और विस्पी हेअरकट सूट करेगा जो उनकी पर्सनालिटी को मैच करेगा।

मीन

इस राशि के लोग रहसयमयी होते हैं। इनके अंदर बहुत सी भावनाएं होती हैं जिनको ये अपने गीतों, पेंटिंग, या नाच के मध्यम से व्यक्त करते हैं। मीन राशि के लोगो को अंडर हेयर कट सूट करता है। क्यूंकि इस में उनके पर्सनालिटी के रचनात्मकता देखने को मिलती है.

मेष

इस राशि के लोगों में लीडरशिप की क्वालिटी होती है। ये निडर होते हैं और इन में किसी भी नए काम को स्टार्ट करने की कला होती है। इनको ब्लंट या कंधो तक के बाल वाला हेयर कट सूट करता है। ये इनकी बुद्धिमत्ता और कॉफिडेंस को दर्शाता है।

वृषभ

ये स्वभाव से बहुत प्यारे, दयावान और भरोसेमंद लोग होते हैं। ये बहुत प्रैक्टिकल भी होते हैं। इन लोगों को लम्बे और लेयर्ड बाल रखने चाहिये।

You may be also interested

1