Trending Topics

अपनी शादी के कार्ड पर दुल्हन ने लिखवाया कुछ ऐसा कि हो रही तारीफ़

bride write wedding card No Alcohol at wedding

आजकल शादियां होती हैं तो लोग अपने शादी को कुछ ख़ास बनाने के बारे में सोचते हैं. ऐसे ही कुछ इस दुल्हन ने भी सोचा जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. जी दरअसल हम जिनके बारे में बात कर रहे हैं वह कोटी बहेड़ा की है. यहाँ एक बेटी ने अपनी शादी से पहले शादी के कार्ड पर अपने पिताजी से एक मैसेज छपवाने को कहा जिसे सुनकर पापा हैरानी में पड़ गए. जी दरअसल लड़की का कहना था कि इस मैसेज को पढ़कर सभी को बहुत कुछ समझ आएगा. 

वहीं इस समय लड़की के लिखवाए इस मैसेज को पढ़कर हर कोई बेटी को शाबाशी दे रहा है. जी हाँ, वैसे अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या लिखवाया है लड़की ने. तो आइए हम आपको बताते हैं और हमें यकीन है जैसे ही आपको पता चलेगा आप लड़की को शाबासी देंगे. जी दरअसल जिस लड़की की शादी थी, उस लड़की ने अपने पिताजी से अनुरोध किया कि 'कार्ड पर शादी में शराब न परोसने के बारे में भी एक संदेश होना चाहिए.'

वहीं शुरू में उसके पिताजी को यह कुछ अटपटा लगा, लेकिन उन्होंने अपनी बेटी की बात मान ली और उन्होंने शादी के कार्ड पर लिखवा दिया कि 'इस शादी में कॉकटेल पार्टी नहीं की जाएगी.' उसके बाद दुल्हन ने यह तक कह दिया कि 'शराब परोसी गई तो वह शादी ही नहीं करेगी.' वहीं अब यह होने के बाद हर कोई लड़की की तारीफ कर रहा था और सभी इसे बेहतरीन बता रहे हैं.

1