Trending Topics

माँ और बच्चों की एक छोटी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर बन रही है बहस की वजह

dads post supporting his wife sharing bed with their children

सोशल मीडिया पर अक्सर माँ और उनके छोटे छोटे बच्चों की तस्वीरें शेयर हो रही हैं। कई बार ये बहस का मुद्दा भी बन जाता है। बहुत सी तस्वीरें ऐसी हैं जो सोशल मीडिया पर शेयर हुई हैं जिसमे माँ अपने बच्चों को स्तनपान करवा रही हैं। ऐसे ही एक तस्वीर है जिसमे माँ अपने बच्चों के साथ सो रही है और इसी फोटो को उसके पति ने फेसबुक पर पोस्ट कर दिया था। 

ये हैं Yukon के रहने वाले David Brinkley जिन्होंने अपनी पत्नी की तस्वीर शेयर की है और साथ ही ये भी लिखा कि मैं कुछ बातें साफ करना चाहता हूं कि जो भी चीजें मेरी बीवी को मां बनाती है, मुझे वो पंसद है, और जो भी वो हमारे बच्चों के लिए करती है। मैं उससे कभी नीचा महसूस नहीं करता, कभी-कभी तो मुझे बेड के कोने में सोना पड़ता है, लेकिन जब वो मेरे बच्चों को गले लगा कर सोती है तो मुझे अच्छा लगता है।

बस इसी बात को लेकर लोगों ने इसे बहस का मुद्दा बना लिया इस पर कई तरह की कमैंट्स भी आयी हैं। इस पर किसी ने इसे अच्छा भी कहा है और कुछ ने ये भी कहा कि ये कोई बड़ी बात नही है हर पेरेंट्स ऐसा करते हैं। इसके बाद डेविड ने ये कहा कि 'मुझे अपनी बीवी और बच्चों को ऐसे देखना अच्छा लगता है।'

Smoking है जान का खतरा, आज ही छोड़े

7 मीटर लंबे अजगर ने किसान को निगला, पेट चीर कर निकाला शरीर

 

You may be also interested

Recent Stories

1