Trending Topics

2012 में दुनिया खत्म होने के डर से तहखाने में इस परिवार ने बिताया जीवन

Family Spent 9 Years in a Underground place Waiting for the End of world

आपको याद ही होगा 2012 में दुनिया के खत्म होने की भविष्यवाणी हुई थी और यह उस समय खूब सुर्ख़ियों में रही थी. ऐसे में कई लोगों ने तो दुनिया के अंत की बात को सच भी मान लिया था और इससे बचने और जिंदा रहने के तरीकों के बारे में भी सोचने लगे थे. वहीं एक परिवार ने 2012 का इंतजार करते-करते नौ साल तहखाने में बिता दिए. जी हाँ, यह मामला नीदरलैंड की राजधानी एम्सटर्डम का है जहाँ से 140 किलोमीटर उत्तर-पूर्व की ओर ड्रेन्थ प्रांत के रुइनरवर्ल्ड गांव स्थित फार्महाउस का है. जी दरअसल इस फार्महाउस के तहखाने में एक डच परिवार नौ साल से कयामत का इंतजार कर रहा था और इस परिवार में 58 साल के एक बुजुर्ग के साथ 16 से 25 साल के बीच की आयु के छह बच्चे शामिल थे. 

इन्हीं में से 25 वर्षीय युवा फार्महाउस से भागने में कामयाब रहा और पास ही स्थित एक बियर बार पहुंच गया, जहां उसने बियर बार के मालिक क्रिस वेस्टबीक से मदद मांगी, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ और पुलिस को सूचना दी गई. जी हाँ, इस मामले में बियर बार के मालिक क्रिस ने बताया कि ''25 साल का वह युवा उनके बार आया और पांच बियर पी गया. इसके बाद वह उनसे बोला कि वह घर से भागकर आया है और उसे मदद चाहिए.''

वहीं उसके बाद क्रिस ने पुलिस को जानकारी दी और जानकारी मिलने के बाद पुलिस फार्महाउस पहुंची तो तहखाने में उन्हें 58 वर्षीय जेन जॉन वेन डोर्सटन नाम का बुजुर्ग पलंग पर लेटा हुआ मिला, इसी के साथ ही वहां 16 से 25 साल के बीच की उम्र के बच्चे भी मौजूद थे. वहीं पुलिस ने डोर्सटन को जांच में सहयोग न करने के लिए गिरफ्तार कर लिया और जांच में पता चला कि परिवार फार्महाउस में सब्जियां उगाकर व पशुओं को पालकर अपना गुजारा करता था. इस मामले में पुलिस का कहना कि जांच अभी चल रही है.

OMG: फ़ूड डिलीवरी देने आया युवक उठा ले गया पालतू कुत्ता...

ये है दुनिया का सबसे जहरीला मशरूम

इस महिला ने दिया 5.88 किलो की बच्ची को जन्म

 

You may be also interested

1