Trending Topics

फिटनेस की दुकान और रन मशीन कहे जाने वाले विराट आज हुए 29 साल के

happy birthday the captain of indian team virat kohli

क्रिकेटर्स की बात की जाए तो विराट अपनी दमदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है और साथ ही इनकी ड्रेसिंग सेन्स, पर्स्नालिटी काफी शानदार है जो आप सभी ने देखी ही है. आज हम आपके लिए इनकी कुछ बहुत ही शानदार तस्वीरें लेकर आए है जो बहुत ही हॉट और डेशिंग है. आपको बता दें की आज विराट कोहली अपना 30वां जन्मदिन मना रहें है और आज इनके जन्मदिन पर हम आपके लिए इनकी कई तस्वीरें लेकर आए है जो बहुत ही शानदार है. 

आपको बता दें की विराट इंडिया नेशनल टीम के कैप्टन है और बहुत ही शानदार राइट हैंड बल्लेबाज है. इनका जन्म 5 November 1988 में हुआ था और इन्होने अपने करियर की शुरुआत 18 August 2008 v Sri Lanka के साथ खेलकर की थी.

विराट अक्सर ही अपनी बैटिंग, कप्तानी और साथ ही ड्रेसिंग सेन्स और दाढ़ी को लेकर चर्चाओं का विषय बने राहत है. साथ ही वे अपनी गर्लफ्रेंड बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को लेकर भी चर्चाओं में रहते है. आइए आज देखते है हम उनकी कई शानदार तस्वीरें.

आपको बता दें की ये अभी कुछ समय पहले ही अनुष्का के साथ एक टीवी एड में नजर आए थे जिसे लेकर वभि ये काफी सुर्ख़ियों में रहें है. अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर विराट ने एक पोस्ट की है और लिखा है Thank you everyone for all the love and the wishes. God Bless you all. 😊

1