Trending Topics

यहाँ खुले में पड़ा हुआ है करोड़ों का खजाना

himachal pradesh KAMRUNAG LAKE Dev Kamrunag story

आज तक आप सभी ने कई ऐसे मंदिरों के बारे में सुना या पढ़ा होगा जो बहुत अजीब होते हैं. ऐसे में अब आज हम आपको एक ऐसे मंदिर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे खूब सारा खजाना पड़ा रहता है लेकिन कोई उसे हाथ भी नहीं लगा सकता है. जी हाँ, वैसे आप सभी जानते ही होंगे भारत में ऐसे कई मंदिर में जिनमे अरबो खरबो का खजाना दबा हुआ पड़ा है लेकिन लोग उन्हें निकाल नहीं पाते हैं. इसके अलावा कुछ मंदिरो में तो चढ़ावे के रूप में करोड़ो रूपये आते है लेकिन वो किसी की नजर में नहीं होते. 

अब आज हम आपको एक ऐसे मंदिर के बारे में बताने जा रहे है जिसमे खजाना खुले में पड़ा रहता है l लेकिन कोई उसे हाथ भी नहीं लगाता है. यह मंदिर हिमाचल प्रदेश में कमरूनाग झील के पास स्थित है और यह मंदिर कमरूनाग देवता को समर्पित है। इसी के साथ इस मंदिर तक पहुंचने का रास्ता भी काफी कठिन है. आपको बता दें कि इस मंदिर के पास ही कमरूनाग नाम की एक झील है और इस झील में हज़ारों भक्‍त सोने-चांदी के गहने और पैसे चढ़ाते हैं. जी दरअसल यह मंदिर सभी की मनोकामनाएं पूरी करने के लिए प्रसिद्ध है.

वैसे कहा जाता है इस झील में अरबो का खजाना दबा हुआ है लेकिन कोई इसे छू भी नहीं पाता है. इस झील के अंदर धन दौलत चमकती नजर आ जाएगी दूर दूर से ही. वहीं कहा जाता है कोई भी यहाँ पड़े खजाने को चुराने की कोशिश नहीं करता। वैसे हम इस बात पर पुष्टि नहीं करते हैं यह केवल मान्यताओं पर आधारित है.

बाढ़ में फंसे लोगों को खुद बचा रहा है यह नेता

720 करोड़ रुपए में बिका गिटार, जाने खासियत

इस देश में एक घंटे में बने थे 3 राष्ट्रपति

 

Recent Stories

1