Trending Topics

रोज कोरोना देवी की पूजा कर रहा है यह आदमी

Man Conducts Daily Pujas for Corona Devi in Kerala

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि दुनियाभर में कोरोना वायरस ने कोहराम मचाया हुआ है. वहीं इस संकट के बीच देश के विभिन्न हिस्सों से हाल ही में ‘कोरोना माई' की पूजा की खबरें आई थी और अब कुछ ऐसा ही मामला केरल से सामने आया है. जी दरअसल केरल में एक शख्स कोरोना कई देवी के तौर पर पूजा कर रहा है. उसके इस कदम की सोशल मीडिया पर आलोचना की जा रही है. जी दरअसल आप देख सकते हैं तस्वीरों में कडक्कल में अनिलान के घर में पूजा एक बड़े से कमरे में दुनियाभर में लाखों और भारत में तीन लाख से अधिक लोगों को संक्रमित कर चुके विषाणु ‘सार्स सीओवी2' की थर्माकोल से बनी प्रतिकृति दिखाई दे रही है जो लाल रंग की है. 

वहीं इस बारे में उन्होंने कहा, ‘‘मैं देवी के तौर पर कोरोना वायरस की पूजा कर रहा हूं और स्वास्थ्य पेशेवरों, पुलिसकर्मियों और वैज्ञानिकों, दमकलकर्मियों और मीडिया कर्मियों और इस विषाणु के खिलाफ लड़ाई में जुटे अन्य लोगों के लिए रोज पूजा कर रहा हूं. '' इसी के साथ सोशल मीडिया पर उन्हें उनकी इस हरकत के लिए ट्रोल किए जाने की परवाह किए बगैर अनिलान ने कहा कि, ''लोग ‘कोरोना देवी' की पूजा करने के लिए उनका मजाक उड़ा रहे हैं.'' इ

इसी के साथ उन्होंने ‘पीटीआई-भाषा' से कहा, ‘‘यह जागरूकता पैदा करने का मेरा तरीका है. '' वैसे सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उसके मकसद पर सवाल उठाए हैं जबकि अन्यों का कहना है कि वह महज चर्चा में आने के लिए ऐसा कर रहा है और कुछ ने इसे अंधविश्वास बताया है. आप जानते ही होंगे कोरोना ने इस समय सभी के दिल में एक डर पैदा कर दिया है और लोग इससे हैरान परेशान हैं.

कभी सोचा है Thums Up के नाम में 'B' क्यों नहीं है?

इस वजह से गैस सिलेंडर का रंग होता है लाल

इस वजह से हवा देने वाला पंखा हो जाता है गंदा

 

You may be also interested

1