Trending Topics

कुछ ऐसी फोटो पोस्ट की पोर्न स्टार मिया खलीफा ने, फैंस ने किये ऐसे कमैंट्स

Mia Khalifa posts photo as Virgin Mary, compares with Malala

मिया खलीफा का नाम आपने सुना ही होगा और अच्छे से जानते भी होंगे इन्हे. नहीं भी जानते हैं तो हम आपको याद दिला देते हैं कौन हैं ये. मिया खलीफा का नाम एडल्ट स्टार्स में शामिल है, जी हाँ पहले ये एडल्ट स्टार रह चुकी हैं जिनके लाखों लोग दीवाने हैं. वैसे तो ये आपने फैंस एक लिए अक्सर ही हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और इस बार उन्होंने ऐसी ही एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर हर कोई भड़क गया और उनके इस फोटो पर लोगों ने कई तरह के कमेंट भी किये हैं.

तो आपको बता दे इस लेटेस्ट फोटो में मिया मदर ऑफ जीसस के रूप में नजर आ रही हैं, जैसा की आप देख सकते हैं. ये फोटो काफी वायरल हो रही है जिस पर लोग काफी भड़के हुए हैं.

वहीँ आपको बता दें कि मिया खलीफा ने ये तस्वीर मलाला यूसुफजई के सपोर्ट में डाली थी, जिसे लोगों ने बिलकुल ही ना पसंद किया है.

आप देख सकते है इस तस्वीर में लोगों ने किस तरह के कमेंट किये हैं. इस पर मिया कहती हैं कि वो लोगों को ये बताना चाहती है कि किसी के कपड़ों से उसका चरित्र पता नहीं लगाया जा सकता.

इस पर लोगों ने भी कहा है, 'तुम मदर मैरी की इज्जत नहीं कर सकती तो भूल जाओ कि कोई तुम्हारी ‌इज्जत करेगा. कुछ ने कहा कि धर्म का आदर करना सीखो नहीं तो इसका नुकसान उठाना पड़ेगा.'

You may be also interested

1