Trending Topics

जब फोटोग्राफर ने क्लिक की आम इंसानो की तस्वीरें ऐसी तस्वीरें

photographer click nude photos of people doing everyday Tasks

दुनिया मे नग्नता को सबसे बुरा माना जाता है. कहते हैं कि न्यूडिटी अच्छी नहीं होती हैं, लेकिन अगर एक बच्चा पैदा होता है तो वह भी तो उस समय न्यूड ही रहता है तो क्या हम उस बच्चे को भला बुरा कहते हैं. दुनिया मे कई लोग ऐसे हैं जो न्यूडिटी को बुरा मानते हैं और उनकी नजरों मे न्यूडिटी बुरी होती हैं क्योंकि जैसे ही न्यूडिटी की बात की जाए लोगों के मन मे ख्याल गंदे आ जाते हैं और वह गंदा सोचते हैं. सोचने वाले की सोच को बदला तो नहीं जा सकता है लेकिन हाँ, एक आर्टिस्ट ने न्यूडिटी को बहुत ही शानदार और आकर्षक बनाते हुए पेश किया है. 

जी हां, एक फोटो आर्टिस्ट ने न्यूडिटी को अपना सब्जेक्ट बनाया और उसके बाद उन्होंने घरों मे काम करने वाले आम लोगों से इस बारे मे बात की. उन लोगों से बात के दौरान उन्होंने उनकी तस्वीरें क्लिक की एक कपड़ों के साथ वाली और दूसरी बिना कपड़ों वाली.

आम इंसान भी इस बात के लिया तैयार हो गए और सभी ने तस्वीरें क्लिक भी करवाई. सभी फोटोज को कैमरे मे कैद करने के बाद फ़ोटो आर्टिस्ट Sophia Vogel ने उन्हें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसे लाखो ही नहीं बल्कि करोड़ो लोगों ने पसंद किया.

सभी को तस्वीरें पसंद आई और सभी उन तस्वीरों को देखकर हैरान भी हुए. इन तस्वीरों को देखने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे इसमें न्यूडिटी नहीं है बल्कि सुंदरता हैं और इन तस्वीरों मे काफी शालीनता भी है.

इन तस्वीरों के बारे मे जब Sophia से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह इन तस्वीरों के माध्यम से लोगों तक केवल तयह पहुंचाना चाहती हैं कि आप कपड़ों के साथ खुद को प्रकृति के करीब पाते हैं या बिना कपड़ों के.

You may be also interested

Recent Stories

1