Trending Topics

Funny Video : क्या आपको पड़ी है कभी प्यार की मार 

Pyaar Ki Maar Happn Ki Zubaan || Virat Beniwal

चलिए आज आपको दिखाते हैं एक प्यार भरा और प्यारा सा वीडियो जिसे देखकर आपके भी आँख से आंसू आ जायेंगे. बात करें प्यार की आजकल हर कोई प्यार में पड़ना चाहता है. जिसे देखो वो अपने लिए कोई ना कोई लड़का या फिर लड़की ढूढ़ते रहते हैं. जिससे वो कमिटेड हो जाये और कपल बन जाये.

हर कोई इसी में लगा रहता है. हर सिंगल व्यलक्ति यही सोचता है कि कपल हमेशा खुश रहते हैं. और कपल हमेशा यही सोचते हैं कि सिंगके व्यक्ति ही खुश है. जब दोनों एक दूसरे के बारे में यही सोचते हैं तो यही समझ में आता है कि खुश कोई भी नहीं है. ना सिंगल ना ही मिंगल.

अब करें तो क्या करें ऐसे में. जैसे तैसे एक लड़की मिल भी जाती है लेकिन बाद में क्या क्या होता है ये तो बस वही समझ सकता है जिसे लड़की के अत्याचार झेलने पड़ते हैं. जी हाँ, कपल बनना जितना आसान लगता है उतना आसान होता नहीं है, या ये कहें कि उसे निभाना बहुत ही मुश्किल होता है. जैसे इस लड़के के साथ हो रहा है, GF कहती है दिन है तो दिन ही होता है, रात कहती है तो रात ही होती है

अगर आप उसके खिलाफ गए तो यही होगी हाल जैसे इस लड़के का हुआ है. ऐसा ही वीडियो लाये हैं हम जिसे देखने के बाद आपको भी हंसी आ जायेगी और यही कहेंगे कपल में ऐसा ही होता है, इसलिए जो सिंगल है वही सही है. आइये दिखा देते हैं Virat Beniwal का ये  फनी वीडियो. जिसे अब तक कई सारे लाइक्स मिल चुके हैं.

लड़को की फितरत कभी नहीं बदल सकती, साबित करता है यह वीडियो

जब लड़के बनेंगे लड़कियां और लड़कियाँ बनेगी लड़के तो यही होगा हाल

 

You may be also interested

1